Bihar Politics: 'लोग आते-जाते हैं, पार्टी पर फर्क नहीं पड़ता', सीएम ने साधा कुशवाहा पर निशाना!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1542996

Bihar Politics: 'लोग आते-जाते हैं, पार्टी पर फर्क नहीं पड़ता', सीएम ने साधा कुशवाहा पर निशाना!

Bihar Politics: मंगलवार को सीएम नीतीश कर्पूरी ठाकुर के जयंती कार्यक्रम में पहुंचे थे. यहां उन्होंने कर्पूरी ठाकुर से जुड़ी यादों को साझा किया. इस दौरान नीतीश कुमार ने बिना नाम लिए कुशवाहा प्रकरण पर बात रखी और उन्हें निशाने पर भी लिया. सीएम नीतीश ने कहा कि 'कोई आ भी जाता है, चला भी जाता है. 

Bihar Politics: 'लोग आते-जाते हैं, पार्टी पर फर्क नहीं पड़ता', सीएम ने साधा कुशवाहा पर निशाना!

पटनाः Bihar Politics:बिहार की राजनीति में हलचल की स्थिति है. उपेंद्र कुशवाहा के 'डील' वाले बयान के बाद हर कोई जानना चाहता है कि आखिर राजद और जदयू में क्या डील हुई है. कुशवाहा ने भी यह बात सवाल पूछने के अंदाज में ही कही है. इसके साथ ही दूसरी तरफ ये कयास और तेजी से लग रहे हैं कि कुशवाहा जल्दी ही पार्टी छोड़ सकते हैं. हालांकि उपेंद्र कुशवाहा के इस कदम के उठाने के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है कि वह कब ऐसा करने वाले हैं, लेकिन सीएम नीतीश ने इस तरह की बातें उठने के बाद अपना दर्द जाहिर किया है. उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि 'लोग आते-जाते हैं, पार्टी पर फर्क नहीं पड़ता'. हालांकि यह माना जा रहा है कि उन्होंने यह बात उपेंद्र कुशवाहा के लिए कही है. मंगलवार को जेडीयू की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर की जयंती मनाई गई. सीएम नीतीश ने इसी दौरान मंच से बिना नाम लिए उपेंद्र कुशवाहा पर निशाना साधा

सीएम ने कही ये बात
जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को सीएम नीतीश कर्पूरी ठाकुर के जयंती कार्यक्रम में पहुंचे थे. यहां उन्होंने कर्पूरी ठाकुर से जुड़ी यादों को साझा किया. इस दौरान नीतीश कुमार ने बिना नाम लिए कुशवाहा प्रकरण पर बात रखी और उन्हें निशाने पर भी लिया. सीएम नीतीश ने कहा कि 'कोई आ भी जाता है, चला भी जाता है. किसी को आगे बढ़ा देते हैं, भाग जाता है, कोई भागने की कोशिश करता है.' दरअसल, नीतीश कुमार ने इन चार पंक्तियों के साथ आरसीपी सिंह, प्रशांत किशोर, उपेंद्र कुशवाहा को चिह्नित किया है. ऐसे कयास हैं. माना जा रहा है कि ताजे मामले कि तहत सीएम नीतीश ये बातें उपेंद्र कुशवाहा को ही सुना रहे थे. मंच से नीतीश कुमार ने अपने विकास कार्यों की तारीफ की, साथ ही विशेष राज्य के दर्जे के मुद्दे को एक बार फिर उठाया. इसके अलावा नीतीश ने बीजेपी को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि कुछ बिना काम किए सिर्फ प्रचार करते हैं.

 

 

Trending news