Chhapra Hooch Tragedy: छपरा में तेजी से बढ़ रहा जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1486219

Chhapra Hooch Tragedy: छपरा में तेजी से बढ़ रहा जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या, जांच में जुटी पुलिस

Chhapra Hooch Tragedy:  छपरा में जहरीली शराब पीकर मरने वालों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी जारी है. गुरुवार की सुबह तक कुल  31 लोगों के मरने की जानकारी सामने आ रही  है. हालांकि,  इस मामले में गुरुवार की सुबह तक जिला प्रशासन की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गयी है.

Chhapra Hooch Tragedy:  छपरा में तेजी से बढ़ रहा जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या, जांच में जुटी पुलिस

छपरा: Chhapra Hooch Tragedy:  छपरा में जहरीली शराब पीकर मरने वालों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी जारी है. गुरुवार की सुबह तक कुल  31 लोगों के मरने की जानकारी सामने आ रही  है. हालांकि,  इस मामले में गुरुवार की सुबह तक जिला प्रशासन की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गयी है. प्रशासन ने अभी तक 21 लोगों की मौत की पुष्टी की है. वहीं स्थानीय लोगों का 50 से अधिक लोगों की मौत का दावा किया है. मरने वालों में मृतकों में सबसे ज्यादा मशरक के दस लोग शामिल हैं. बीमार लोगों में से कई के आंखों की रौशनी भी चली गई है.  वहीं तीन लोगों के शवों का परिजनों से खुद से अंतिम संस्कार कर दिया है.

31 लोगों की मौत

जहरीली शराब से मारे गए कई लोगों के परिजनों का कहना है कि उनके लोगों की मौत किसी अन्य बीमारी से हुई है. हालांकि, बाद में एक मृतक के परिजन ने बताया कि शराब से मौत की बात सामने आएगी तो सामाजिक परेशानी के साथ ही, पुलिस का लंबा चक्कर भी लगेगा. ऐसे में हम बीमारी से मौत होने की बात कह रहे हैं. वहीं, पुलिस प्रशासन भी इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है.

ये भी पढ़ें- बांका में पुलिस ने पकड़ी डाक पार्सल लिखी गाड़ी, 1009 लीटर विदेशी शराब जब्त

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने कहा  कि मामले में फिलहाल पुलिस की जांच चल रही है. इस संदिग्ध मामले में बिना जांच के कुछ भी कहना गलत हो सकता है. घटना के बाद से ही, सुरक्षा की दृष्टि से पूरे इलाके में पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है. मशरक के जद्दू मोड़ के पास की एक बस्ती से जहरीली शराब की सप्लाइ हुई थी. सबसे पहले पांच लोगों ने वहीं पर शराब पी थी, जिनकी मृत्यू हो गयी. कुछ लोगों से पूछताछ करने में ये बात भी सामने आयी है कि दो दिन पहले ही बाहर से शराब की खेप आयी थी और प्रखंड के अलग-अलग इलाकों में यहीं से सप्लाई हुई है.

Trending news