The Burning Bus: होली पर बिहार जा रही बस धधककर हुई खाक, खिड़की-दरवाजे से कूदकर यात्रियों ने बचाई जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1597182

The Burning Bus: होली पर बिहार जा रही बस धधककर हुई खाक, खिड़की-दरवाजे से कूदकर यात्रियों ने बचाई जान

घटना स्थल पर मौजूद यात्रियों ने बताया कि बस कोलकाता से नवादा आ रही थी. फतेहपुर मोड़ के पास बस में अचानक आग लग गई. बस में बढ़ती आग को देखते हुए ड्राइवर ने बस को रोक दिया.

The Burning Bus: होली पर बिहार जा रही बस धधककर हुई खाक, खिड़की-दरवाजे से कूदकर यात्रियों ने बचाई जान

नवादा : बिहार के नवादा जिले में रविवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया. दरअसल, पटना से रांची एनएच-31 पर रविवार को अकबरपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर मोड़ के पास चलती बस में आग लग गई. बस में आग लगते ही हड़कंप मच गया और यात्रियों ने खिड़की और दरवाजे से कूदकर अपनी जान बचाई. हालांकि इस हादसे में कोई जानमान का खतरा नहीं हुआ है, बस में सभी यात्री सुरक्षित है.

होली पर घर लौट रहे थे यात्री, बड़ा हादसा टला
घटना स्थल पर मौजूद यात्रियों ने बताया कि बस कोलकाता से नवादा आ रही थी. फतेहपुर मोड़ के पास बस में अचानक आग लग गई. बस में बढ़ती आग को देखते हुए ड्राइवर ने बस को रोक दिया. बस में आग लगते देख भगदड़ मच गई और लोगों ने खिड़की और दरवाजे से कूदकर अपनी जान बचाई. हालांकि सभी यात्री सुरक्षित है लेकिन आनन -फानन में यात्री अपना सामान नहीं निकाल पाए . बस के साथ ही उनका सरा  सामान जल गया.

आग लगने के बाद बाधित रहा यातायात
बस में आग को देखते हुए आस पास के ग्रामीण भी यात्रियों की मदद के लिए दौड़ पड़े और एक-एक कर यात्रियों को बाहर निकाला. इधर सूचना पाकर पुलिस में मौके पर पहुंचकर पुलिस और दमकर की टीम यात्रियों की मदद में जूट गई. जब तक दमकर विभाग के कर्मी आग पर काबू पाते तब तक बस पूरी तर जल गई थी. इस घटना के चलते पटना से रांची एनएच-31 पर घंटो जाम लगा रहा.

आग की लपटें से डरे लोग
पटना से रांची एनएच-31 पर फतेहपुर मोड़ बस में आग लग गई. आग की लपटे देख लोग देहशत में आ गए. कई दूर से देखने पर बस से आग की लपटें निकल रही थी. बस में आग लगने का मुख्य कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है, हालांकि फिलहाल आग लगने के कारण की कोई पुष्टि नहीं हो सकी है.

ये भी पढ़िए- Monalisa Bold Photo: मोनालिसा ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, इतनी छोटी फ्रॉक पहन दिए बोल्ड पोज

Trending news