Kajal Aggarwal Video: काजल अग्रवाल को चढ़ा घुड़सवारी का शौक, घोड़ा लेकर निकल पड़ी एक्ट्रेस, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1362430

Kajal Aggarwal Video: काजल अग्रवाल को चढ़ा घुड़सवारी का शौक, घोड़ा लेकर निकल पड़ी एक्ट्रेस, वीडियो वायरल

Kajal Aggarwal Video: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं.

Kajal Aggarwal Video: काजल अग्रवाल को चढ़ा घुड़सवारी का शौक, घोड़ा लेकर निकल पड़ी एक्ट्रेस, वीडियो वायरल

पटनाः Kajal Aggarwal Video: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का सारा ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. इसी बीच काजल ने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो पोस्ट किया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

घुड़सवारी करती दिखीं काजल

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने हाल ही में घोड़े की सवारी करते हुए एक वीडियो क्लिप पोस्ट किया है. वीडियो में वह घुड़सवारी करती नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि 'उत्सुक और उत्साहित, मैं प्रसव के चार महीने बाद काम पर वापस आ गई! मुझे थोड़ा एहसास था कि यह खरोंच से शुरू होने जैसा महसूस होगा. मेरा शरीर पहले जैसा नहीं था. यह कैसा हुआ करता था. प्री-बेबी, मैं शारीरिक गतिविधि अलग ही थी. बच्चे के बाद, मेरी ऊर्जा के स्तर को वापस पाना कठिन हो गया है. घोड़े को खड़ा करना, उसकी सवारी करना एक बहुत बड़ा काम लगता है! मेरे शरीर ने मार्शल आर्ट प्रशिक्षण का विरोध किया जो पहले इतनी आसानी से मैंने किया था.'

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

काजल ने आगे लिखा कि हमारे शरीर बदल सकते हैं, बदले हैं लेकिन हमारी अदम्य भावना और ज्वलंत जुनून की जरूरत नहीं है. हमें बस अपने लिए दिखाना है और लगातार प्रत्येक दिन की गणना करना है. यह सब कुछ है जिसे हम ध्यान केंद्रित करने के लिए प्राथमिकता देना चाहते हैं. हमारे विकल्पों के बारे में दोषी महसूस नहीं करते. काजल अग्रवाल हाल ही में बच्चे को जन्म देने के कुछ ही महीने बाद निर्देशक शंकर की बहुप्रतीक्षित 'इंडियन 2' की शूटिंग पर वापस आ गई हैं. इस फिल्म में कमल हासन मुख्य भूमिका में हैं.

यह भी पढ़े- Urfi Javed: कपड़े छोड़ उर्फी की लिपस्टिक देख फैंस ने किया तौबा-तौबा, जमकर किया ट्रोल

Trending news