बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने नीतीश कुमार और तेजस्वी पर साधा निशाना
Advertisement

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने नीतीश कुमार और तेजस्वी पर साधा निशाना

तेजस्वी यादव को लेकर जदयू पर हमला बोलते हुए कहा कि ललन सिंह ने ही सभी साक्ष उपलब्ध कराए थे. आईआरसीटीसी घोटाले मामले का भी. ललन सिंह ने जानबूझकर समझौता किया, ताकि राजद को हथिया सकें. 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने नीतीश कुमार और तेजस्वी पर साधा निशाना

पटना : बिहार में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार की स्थिति यह हो गई है कि मानसिक आरोग्यशाला का उद्घाटन कर रहे हैं. ऊपर का फीता उपमुख्यमंत्री काटते हैं और नीचे का फीता मुख्यमंत्री काटते है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को मेरी शुभकामनाएं. उनकी इच्छा है देश के प्रधानमंत्री बनने की तो चुनाव लड़े. उनको उत्तर प्रदेश से चुनाव लड़ना चाहिए. चुनाव लड़ने के बाद उनको भी समझ में आ जाएगा वह कहां है.

तेजस्वी यादव पर जायसवाल ने साधा निशाना
बता दें कि तेजस्वी यादव को लेकर जदयू पर हमला बोलते हुए कहा कि ललन सिंह ने ही सभी साक्ष उपलब्ध कराए थे. आईआरसीटीसी घोटाले मामले का भी. ललन सिंह ने जानबूझकर समझौता किया, ताकि राजद को हथिया सकें. तेजस्वी यादव पर कार्रवाई होगी और राजद पर जदयू का कब्जा हो जाये. साथ ही संजय जायसवाल ने उप मुख्यमंत्री तेजस्वी पर कहा कि जमानत पर छूटा हुआ व्यक्ति गृह राज्यमंत्री पर बोले यह ठीक नहीं है. देश के केंद्रीय गृह राज्य मंत्री को धमकी देता है बिहार में ठंडा करने का मतलब सबको पता है. सीबीआई के अफसरों पर कितना प्रभाव डाला गया होगा सब जानते हैं. अधिकारियों को यह बोलना आपका भी परिवार है आप रिटायर करेंगे. यह सब बिल्कुल गलत है. इस तरह की बात करने वाले व्यक्ति पर जरूर कार्रवाई होगी.

बयानबाजी का चलता रहता है दौर
बता दें कि जब से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री बनने का सोचा है, तब से उनके ऊपर तमाम तरह की बयानबाजी शुरू हो गई है. लोगों का तो यह कहना है कि सब जानते हैं कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कभी प्रधानमंत्री नहीं बन सकते हैं.

ये भी पढ़िए- बिहार में जहरीली शराब से लगातार हो रही मौत, नहीं थम रहा नकली शराब का सिलसिला

Trending news