Bihar Politics: एक्शन मोड में'BJP',एमएलसी नीरज कुमार की क्या बढ़ेगी मुश्किलें?
Advertisement

Bihar Politics: एक्शन मोड में'BJP',एमएलसी नीरज कुमार की क्या बढ़ेगी मुश्किलें?

जीवन कुमार ने कहा कि एमएलसी चुनाव में जेडीयू की हार हुई है और यह बात जेडीयू को पच नहीं रही है. बिहटा में जो घटना हुई है उसकी मैं निंदा करता हूं. बिहार में इस तरह के कांड हो रहे है वो नीतीश सरकार की विफलता है.

Bihar Politics: एक्शन मोड में'BJP',एमएलसी नीरज कुमार की क्या बढ़ेगी मुश्किलें?

पटना: बिहटा में बीते दिन पहले बालू माफिया ने माइनिंग इंस्पेक्टर की जमकर पिटाई कर दी थी. इस घटना के बाद बिहार में राजनीति बयानबाजी का दौर शुरू हो गया. बता दें कि जेडीयू ने बीजेपी के एमएलसी जीवन कुमार पर गंभीर आरोप लगाया है. उनका आरोप है कि एमएलसी जीवन कुमार ने पलटवार किया है. इस मामले में नीरज कुमार और मंजीत सिंह को माफी मांगनी चाहिए.

सीएम नीतीश के मूक दर्शक है बालू माफिया- भाजपा
जीवन कुमार ने कहा कि एमएलसी चुनाव में जेडीयू की हार हुई है और यह बात जेडीयू को पच नहीं रही है. बिहटा में जो घटना हुई है उसकी मैं निंदा करता हूं. बिहार में इस तरह के कांड हो रहे है वो नीतीश सरकार की विफलता है. इसके अलावा उन्होंने महागठबंधन में शामिल कांग्रेस नेता अवैध बालू खनन मामले को लेकर नीतीश को समझाया जा रहा है कि इस मामले में बड़े-बड़े अधिकारी शामिल है, लेकिन सीएम है कि उनको कुछ समझ ही नहीं आ रहा है. नीतीश कुमार मूक दर्शक बने हुए है.

बता दें कि जिले में सोमवार को बालू ओवरलोडिंग की चेकिंग हो रही थी. इसी दौरान बालू माफिया ने ईंट-पत्थर से पुलिस की टीम पर हमला कर दिया. इसके अलावा माइनिंग टीम के अन्य सदस्यों को दौड़ा-दौड़ाकर मारा. इस हमले में कई पुलिसकर्मियों की भी गंभीर चोट आई है. इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है.

इनपुट- भाषा 

ये भी पढ़िए- Lok Sabha Election 2024 Vaishali Seat: मोदी लहर में ढह गया राजद के रघुवंश बाबू का गढ़ है, वैशाली सीट के अब कैसे हैं समीकरण?

 

Trending news