Bihar Hooch Tragedy: छपरा के बाद अब सीवान में जहरीली शराब का कहर! चौकीदार समेत 5 की मौत
Advertisement

Bihar Hooch Tragedy: छपरा के बाद अब सीवान में जहरीली शराब का कहर! चौकीदार समेत 5 की मौत

Bihar Hooch Tragedy: बिहार के छपरा में जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या में लगातार बढ़ती जा रही है इस बीच सीवान में भी जहरीली शराब से मौत का मामला सामने आया है. सीवान अब तक पांच लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत हो गई है.

Bihar Hooch Tragedy: छपरा के बाद अब सीवान में जहरीली शराब का कहर! चौकीदार समेत 5 की मौत

सीवान:Bihar Hooch Tragedy: बिहार के छपरा में जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या में लगातार बढ़ती जा रही है इस बीच सीवान में भी जहरीली शराब से मौत का मामला सामने आया है. सीवान अब तक पांच लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत हो गई है. जहरीली शराब से एक चौकीदार समेत पांच लोगों की मौत से प्रशासन में हड़कंप मच गया है. पूरा मामला सीवान जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र स्थित ब्रह्मस्थान गांव का है. जहां शराब से मरने वालों में से एक व्यक्ति का उसके परिजनों ने अंतिम संस्कार भी कर दिया है.

चौकीदार समेत 5 की मौत

मृतकों की पहचान ब्रह्मस्थान गांव के वार्ड 14 निवासी चौकीदार अवध मांझी, फुलेना मांझी के पुत्र अमीर मांझी,  बलिराम यादव के पुत्र शंभू यादवस्व. धुरी राय के पुत्र महेश राय और रामायोध्या पंडित के पुत्र राजिंदर पंडित के रूप में की गई है. यह घटना जिस इलाके में हुई है वहां का बॉर्डर छपरा जिले के मशरक से सटा हुआ है.

आनन फानन में दाह संस्कार

बताया गया कि बीमार होने के बाद अमीर मांझी और चौकीदार अवध मांझी को परिजनों ने बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया था. अवध मांधी की मौत इलाज के क्रम में गोरखपुर में ही हो गई. वहीं महेश राय की मृत्यु घर पर ही हो गई थी. जिसके परिजनों ने आनन फानन में उसका दाह संस्कार कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Bihar Nikay Chunav 2022: मुंगेर के प्रचार का अंतिम दिन, जमालपुर-तारापुर में प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत

गांव में ही बिकता है शराब

मृतक शंभू यादव के परिजन ने बताया कि गांव में ही शराब बेचने की काम किया जाता है. भाई ने बुधवार की शाम शराब पी थी. गुरुवार दिन तक बिलकुल ठीक थे. रात में अच्छे से खाना खाकर वो सो गए. जिसके बाद शुक्रवार की सुबह जब उठे तो कहा कि उन्हें कुछ दिखाई नहीं दे रहा है. पूरे शरीर और सिर में दर्द की बात कहने लगे. इन्हें लेकर लोग भगवानपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे. यहां से उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. यहां आने के बाद उनकी मौत हो गई.

Trending news