Bihar News : पटना में पशु चराने के नाम पर हुई पूर्व पंचायत समिति के सदस्य की हत्या, दो महिला गिरफ्तार
Advertisement

Bihar News : पटना में पशु चराने के नाम पर हुई पूर्व पंचायत समिति के सदस्य की हत्या, दो महिला गिरफ्तार

कंडप गांव में प्रकाश ठाकुर 52 वर्ष गुरुवार को अपने जानवर को चराने गांव के खेत में गए थे. इसी बीच वहां के सिद्धनाथ मालाकार दे पशु चराने को लेकर विवाद हो गया. गांव के लोगों ने बताया कि इसी क्रम में प्रकाश ठाकुर का जानवर एक गांव के खेत को चर गया.

Bihar News : पटना में पशु चराने के नाम पर हुई पूर्व पंचायत समिति के सदस्य की हत्या, दो महिला गिरफ्तार

पटना: बिहार में अपराधिक गतिविधियों का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. लोगों के अंदर कानून का बिलकुल भी डर नहीं है. मामूली विवाद पर दिन दहाड़े लोगों की हत्या कर दी जा रही है. गुरुवार को पटना के गौरीचक थाना अंतर्गत कंडप गांव में पूर्व पंचायत समिति सदस्य को गांव के ही कुछ लोगों ने लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी. घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस मामले की छानबीन कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

पशु चराने के विवाद पर हुई बुजुर्ग की हत्या
कंडप गांव में प्रकाश ठाकुर 52 वर्ष गुरुवार को अपने जानवर को चराने गांव के खेत में गए थे. इसी बीच वहां के सिद्धनाथ मालाकार दे पशु चराने को लेकर विवाद हो गया. गांव के लोगों ने बताया कि इसी क्रम में प्रकाश ठाकुर का जानवर एक गांव के खेत को चर गया. इसी को लेकर खेत के मालिक नाराज हो गए. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हो गया. वहीं कुछ महिलाओं ने लाठी-डंडे से बुजुर्ग की जमकर पिटाई कर दी. हादसे के दौरान बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया. लाठी डंडे की मार से जब बुजुर्ग बेहोश हो गया तो घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बीच बचाव करवाकर घायल को अस्पताल भेज दिया. इलाज के दौरान बुजुर्ग प्रकाश ठाकुर की मौत हो गई.

पुलिस ने दो महिला को किया गिरफ्तार
कंडप गांव में बुजुर्ग की मौत की खबर पुलिस को लग गई. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और इस मामले में दो महिलाओं को हिरासत में ले लिया है. पुलिस गिरफ्तार महिला से पूछताछ कर रही है. इस मामले में अन्य दो आरोपियो को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
गौरीचक थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि मृतक प्रकाश ठाकुर के शव को पोस्टमार्टम कराया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पूरे मामले का जानकारी मिल सकेगी. उन्होंने कहा कि जिन महिलाओं ने प्रकाश की पिटाई की थी उन दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस दोनों महिलाओं से पूछताछ कर ही है.

ये भी पढ़िए- नीतीश कुमार-उपेंद्र कुशवाहा के विवाद पर तारकिशोर प्रसाद बोले-बीजेपी आएं तो स्वागत

Trending news