Bihar Crime News: जमीन के बंटवारे को लेकर चचेरे भाई को मारी गोली, मौके पर हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1920700

Bihar Crime News: जमीन के बंटवारे को लेकर चचेरे भाई को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

बिहार के नालंदा से एक हैरान करने वाला मामले सामने आया है.  यहां बिहार थाना क्षेत्र इलाके के डीडीसी आवास से महज कुछ ही दूरी पर घुसकर अपने ही रिश्तेदार ने चचेरे भाई को गोली मार दी. जिससे एक व्यक्ति विनय कुमार उर्फ बिहारी की मौत घटनास्थल पर हो गई.

 (फाइल फोटो)

नालंदा: बिहार के नालंदा से एक हैरान करने वाला मामले सामने आया है.  यहां बिहार थाना क्षेत्र इलाके के डीडीसी आवास से महज कुछ ही दूरी पर घुसकर अपने ही रिश्तेदार ने चचेरे भाई को गोली मार दी. जिससे एक व्यक्ति विनय कुमार उर्फ बिहारी की मौत घटनास्थल पर हो गई. जबकि गणेश कुमार इस गोलीबारी घटना में गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घटना के पीछे जमीन बंटवारा की बात सामने आ रही है. 

 

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, भागनबीघा थाना क्षेत्र के मूसेपुर गांव में दस कट्टा जमीन का विवाद दो गोतिया उमेश प्रसाद और सुरेश प्रसाद के बीच चल रहा था. आज इस जमीन के विवाद को लेकर अगवे हथियार से लैस होकर उमेश प्रसाद का पुत्र विनय कुमार उर्फ बिहारी गणेश कुमार मुन्ना कुमार डाक बंगला मोड़ डीडीसी आवास के समीप आया . इसी दौरान सुरेश प्रसाद के पुत्र से शंभू सोनू श्याम किशोर से कहासुनी शुरू हो गई. इसी बीच गोलीबारी में विनय कुमार उर्फ बिहार और गणेश कुमार को गोली लग गई. जिससे विनय उर्फ बिहारी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि गणेश कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया. गोलियों की आवाज को सुनकर वहां से लोग भागने लगे. 

गौरतलब है कि इसी विवाद को लेकर सुरेश प्रसाद तीन महीना पूर्व मोगलकुआं डीडीसी आवास के पास किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रह रहे थे. घटनास्थल पर पुलिस मौके पर से एक हथियार को भी जब्त किया गया है. वहीं, इस घटना के बाद अपराधी भागने में सफल रहे. वहीं, जिस घर में उसे गोली वाले की घटना को वारदात हुई है, उसे दरोगा का बताया जा रहा है. इस मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि वो जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ लेगी. वहीं, इस घटना के बाद इलाके में डर का माहौल है.

Trending news