Bihar News: प्रेमिका पहुंची थाना तो प्रेमी ने खुदकुशी का किया प्रयास, महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप
Advertisement

Bihar News: प्रेमिका पहुंची थाना तो प्रेमी ने खुदकुशी का किया प्रयास, महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप

Bihar News: समस्तीपुर में यौन शोषण का आरोप लगाते हुए जब एक प्रेमिका थाने पहुंची तो प्रेमी ने अपने हाथ का नस काट कर खुदकुशी का प्रयास किया

Bihar News: प्रेमिका पहुंची थाना तो प्रेमी ने खुदकुशी का किया प्रयास, महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में यौन शोषण का आरोप लगाते हुए जब एक प्रेमिका थाने पहुंची तो प्रेमी ने अपने हाथ का नस काट कर खुदकुशी का प्रयास किया. मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर निजामत गांव की है. 

घटना के बाद जख्मी युवक आयुष कुमार को परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी नाज़ुक स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. वहीं युवती युवक पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए महिला थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. युवती की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जितवारपुर निजामत वार्ड 7 के आयुष कुमार को गांव के ही एक युवती से कुछ वर्ष पूर्व प्रेम हो गया था. बाद में दोनों एक दूसरे से छुप-छुप कर मिलने लगे. इस दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी हो गया. इस बीच युवती तीन माह की गर्भवती हो गई है. जिसके बाद वो युवक पर शादी के लिए दबाव बनाने लगी, लेकिन युवक शादी से इनकार करने लगा. 

युवती का आरोप है कि सोमवार की रात युवक ने उसे घर पर बुलाकर गर्भपात के लिए दवा खाने का दबाव बना रहा था. जब वो गर्भपात के लिए तैयार नहीं हुई और प्रेमी से शादी करने की बात करने लगी. तब वह शादी से इंकार कर दिया. जिसके बाद युवती ने मामले की जानकारी अपने परिवार के सदस्यों को दी. इसके बाद परिवार के लोग उसे लेकर महिला थाना पहुंचे. उधर युवती के महिला थाना पहुंचने की खबर मिलते ही युवक ने अपने हाथ की नस काट कर खुदकुशी करने का प्रयास किया. जिसके बाद परिवार के लोगों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. 

इनपुट-संजीव नैपुरी

यह भी पढ़ें- Kishanganj News: मिड-डे मील बांटने वाले NGO ने भेजा बासी भोजन, स्कूल प्रशासन ने लेने से किया इंकार तो सड़क पर फेंका

Trending news