नीतीश कुमार के जाने से इंडिया गठबंधन पर कोई असर नहीं : कांग्रेस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2110868

नीतीश कुमार के जाने से इंडिया गठबंधन पर कोई असर नहीं : कांग्रेस

Bihar News: अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि जो लोग दरार पैदा कर रहे थे और राजनीतिक दलों को तोड़ रहे थे, उनके साथ अब वैसा ही व्यवहार किया जा रहा है. अखिलेश प्रसाद सिंह के अलावा जेद-यू नेता संजय झा, भाजपा नेता भीम सिंह और धर्मशीला गुप्ता ने भी राज्यसभा के लिए नामांकन दाखिल किया.

नीतीश कुमार के जाने से इंडिया गठबंधन पर कोई असर नहीं : कांग्रेस

पटना : बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद राजनीतिक माहोल गर्म हो गया है. विपक्ष के नेता सीएम नीतीश कुमार पर अपनी प्रतिक्रिया करने से बाज नहीं आ रहे हैं. बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने बुधवार को कहा कि सीएम नीतीश कुमार के जाने से इंडिया गठबंधन पर कई असर नहीं पड़ा है.

अखिलेश प्रसाद सिंह ने राज्यसभा के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के छोड़ने का इंडिया गठबंधन पर कोई असर नहीं पड़ा है. उन्‍होंने कहा कि वह जिसके साथ भी जुड़ते हैं, उसके लिए बोझ बन जाते हैं. इंडिया गठबंधन उनके बगैर भी मजबूत है. ऐसी अफवाहें थीं कि नीतीश कुमार के इंडिया गठबंधन छोड़ने के बाद कांग्रेस विभाजित हो सकती है.

इसके अलावा अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि जो लोग दरार पैदा कर रहे थे और राजनीतिक दलों को तोड़ रहे थे, उनके साथ अब वैसा ही व्यवहार किया जा रहा है. अखिलेश प्रसाद सिंह के अलावा जेद-यू नेता संजय झा, भाजपा नेता भीम सिंह और धर्मशीला गुप्ता ने भी राज्यसभा के लिए नामांकन दाखिल किया.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- Rajya Sabha Election 2024: राज्यसभा के द्विवार्षिक चुनाव 2024 के एनडीए उम्मीदवारों ने भरा नामांकन

 

Trending news