बीएसईबी 10वीं परीक्षा 2024 के पंजीकरण की बंद हुई प्रक्रिया, आज है आखिरी तारीख
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1530970

बीएसईबी 10वीं परीक्षा 2024 के पंजीकरण की बंद हुई प्रक्रिया, आज है आखिरी तारीख

बीएसईबी की आधिकारिक साइट regsecondary.biharboardonline के माध्यम से 2024 में मैट्रिक परीक्षा देने वाले उम्मीदवार अपना आवेदन ऑनलाइन करवा सकते हैं.

बीएसईबी 10वीं परीक्षा 2024 के पंजीकरण की बंद हुई प्रक्रिया, आज है आखिरी तारीख

पटना : बिहार बोर्ड ने बीएसईबी 10वीं परीक्षा 2024 के पंजीकरण प्रक्रिया आज बंद हो जाएगी. बोर्ड ने पंजीकरण की आखिरी तारीख 16 जनवरी 2023 रख रखी थी. जिन लोगों ने अपना पंजीकरण नहीं कराया है वो लोग रात 12 बजे से पहले अपना पंजीकरण करवा सकते हैं. बता दें कि उम्मीदवार बिहार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना पंजीकरण करवा सकते हैं.

छात्रा के पास है आखिरी मौक
बिहार बोर्ड बीएसईबी 10वीं परीक्षा 2024 के लिए पंजीकरण प्रक्रिया बंद कर देगा. बता दें कि बीएसईबी की आधिकारिक साइट regsecondary.biharboardonline के माध्यम से 2024 में मैट्रिक परीक्षा देने वाले उम्मीदवार अपना आवेदन ऑनलाइन करवा सकते हैं. साथ ही स्कूलों के लिए लेट फीस के साथ 10वी  की परीक्षा के लिए आवेदन करने का आखिरी मौका है.

उम्मीदवार ऐसे करें पंजीकरण
बता दें जिन लोगों ने अपनी पंजीकरण नहीं करवाया है वो लोग बीएसईबी की आधिकारिक साइट regsecondary.biharboardonline.com पर जाएं. होम पेज पर उपलब्ध स्कूल लॉगइन लिंक पर क्लिक करें. आवश्यक लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें. जब एप्लिकेशन पेज खुलेगा तो उसके बाद आवश्यक विवरण भरें और आवश्यक सभी दस्तावेज अपलोड करें. इसके बाद पंजीकरण शुल्क का भुगतान करें और सबमिट पर क्लिक करें. पृष्ठ को डाउनलोड करें और आगे की आवश्यकता के लिए इसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें. साथ ही आवेदन पत्र वेबसाइट पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है. उम्मीदवार इसे विवरण के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर भी देख सकते हैं.

ये भी पढ़िए-  Bihar Politics: राजद ने छेड़ा तेजस्वी को सीएम बनाने का राग, क्या है मृत्युंजय तिवारी के बयान का मतलब

Trending news