लखीसराय में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, हार्डकोर नक्सली गिरफ्तार
Advertisement

लखीसराय में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, हार्डकोर नक्सली गिरफ्तार

नक्सली एरिया कमांडर अरबिंद यादव एवं सुरेश कोड़ा का सहयोगी है. पुलिस का कहना है कि नक्सली डेगन यादव की कई दिनों से छानबीन चल रही थी. इसको पकड़ने के लिए पुलिस ने भी अपनी तरफ से एक योजना तैयार की है.

लखीसराय में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, हार्डकोर नक्सली गिरफ्तार

लखीसराय: लखीसराय में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. एएसपी अभियान मोतीलाल के नेतृत्व में एसएसबी, एसटीएफ एवं जिला पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में हार्डकोर नक्सली डेगन यादव उर्फ रामजी यादव को बन्नुबगीचा थाना क्षेत्र के महुलिया से गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार नक्सली पर चानन थाना में महुलिया से निवासी रामजी यादव एवं रामजी यादव के पुत्र धर्मवीर कुमार को अगवा करने का मामला दर्ज है. एएसपी अभियान मोतीलाल ने बताया कि गिरफ्तार नक्सली एरिया कमांडर अरबिंद यादव एवं सुरेश कोड़ा का सहयोगी है. पुलिस का कहना है कि नक्सली डेगन यादव की कई दिनों से छानबीन चल रही थी. इसको पकड़ने के लिए पुलिस ने भी अपनी तरफ से एक योजना तैयार की. योजना के आधार पर पुलिस ने रामजी यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस का कहना है कि रामजी यादव से पूछताछ की जा रही है. इसी के आधार पर अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. जानकारी के लिए बता दें कि डेगन यादव उर्फ रामजी यादव मामले में एएसपी अभियान मोतीलाल के नेतृत्व में एसटीएफ, एसएसबी एवं जिला पुलिस की संयुक्त कार्रवाई की है. गिरफ्तार नक्सली एरिया कमांडर अरबिंद यादव एवं सुरेश कोड़ा का सहयोगी बताया जा रहा है.

इनपुट- राज किशोर मधुकर

ये भी पढ़िए-  Bihar BJP Leader Death: पार्टी कार्यालय लाया गया विजय सिंह का शव, फतुहा में होगा दाह-संस्कार

 

Trending news