बेगूसराय में बदमाशों ने रंगदारी नहीं मिलने पर युवक को बेरहमी से पीटा, अस्पताल में चल रहा इलाज
Advertisement

बेगूसराय में बदमाशों ने रंगदारी नहीं मिलने पर युवक को बेरहमी से पीटा, अस्पताल में चल रहा इलाज

घटना शनिवार की शाम बखरी थाना इलाके अन्तर्गत घाघरा चौक की है. घायल युवक की पहचान बखरी थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 9 के मधुआ गांव के रहने वाले सत्यनारायण महतो का 23 वर्षीय पुत्र प्रशांत कुमार के रूप में की गई है.

बेगूसराय में बदमाशों ने रंगदारी नहीं मिलने पर युवक को बेरहमी से पीटा, अस्पताल में चल रहा इलाज

बेगूसराय : बेगूसराय में रंगदारी और दबंगों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस कड़ी में एक बार फिर बदमाशों को रंगदारी नहीं देने पर एक युवक को पीट पीटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. सूचना मिलते ही आनन-फानन में परिजनों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.

क्या है पूरा मामला
घटना शनिवार की शाम बखरी थाना इलाके अन्तर्गत घाघरा चौक की है. घायल युवक की पहचान बखरी थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 9 के मधुआ गांव के रहने वाले सत्यनारायण महतो का 23 वर्षीय पुत्र प्रशांत कुमार के रूप में की गई है. घरवालों ने बताया है कि पीड़ित युवक पानी प्लांट खोलकर पानी बेचने का व्यवसाय करता है. परिजनों ने बताया कि बीते 2 माह से बदमाशों द्वारा रंगदारी की मांग की जा रही है. जिसको लेकर गांव में पंचायत भी हुआ था और पंचों द्वारा भरोसा दिया गया था कि अब इस तरह की घटना दोबारा नहीं होगी.

पांच हजार रुपये के लिए कर दी युवक की पीटाई
घटना पर पीड़ित के परिजनों ने बताया कि शनिवार की शाम घाघरा चौक स्थित पानी प्लांट पर अचानक एक बाइक पर सवार दो अपराधी आए और 5 हजार रुपए के रंगदारी की मांग की और विरोध करने पर खंती से हमला कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. फिलहाल सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने घायल की स्थिति को बेहद गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया. वहीं दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलते ही थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़िए-  बिहार में जंगलराज ! पहले मांगी रंगदारी, इनकार करने पर व्यवसायी को बीच बाजार मारी गोली

Trending news