Chetan Sharma ने दिया अपने पद से दिया इस्‍तीफा, Zee News के स्टिंग में खोले थे कई राज
Advertisement

Chetan Sharma ने दिया अपने पद से दिया इस्‍तीफा, Zee News के स्टिंग में खोले थे कई राज

BCCI के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया है.Zee News के स्टिंग ऑपरेशन में उन्होंने कई हैरान करने वाले खुलासे किए थे. उन्होंने कहा था कि टीम इंडिया के खिलाड़ी फिट बने रहने के लिए इंजेक्शन लगाते हैं. 

 (फाइल फोटो)

Ranchi: BCCI के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया है. एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, चेतन शर्मा ने अपना इस्तीफा जय शाह को भेजा था, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है. 

Zee News के स्टिंग में किये कई हैरान करने वाले खुलासे 

Zee News के स्टिंग ऑपरेशन में उन्होंने कई हैरान करने वाले खुलासे किए थे. उन्होंने कहा था कि टीम इंडिया के खिलाड़ी फिट बने रहने के लिए इंजेक्शन लगाते हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि विराट कोहली ने सौरव गांगुली की छवि को नुकसान पहुंचाने की भी कोशिश की थी. कोहली को लगता था कि सौरव गांगुली की वजह से ही उन्हें कप्तानी से हटाया गया था. हार्दिक पांड्या को लेकर उन्होंने कहा था कि वो कप्तानी को लेकर उनके घर उनसे मिलने भी आते थे. 

टीम मैनेजमेंट और खिलाड़ियों का खोया विश्वास 

इस स्टिंग ऑपरेशन चेतन शर्मा ने टीम प्रबंधन और बीसीसीआई का भरोसा खो दिया था. उन्हें इस बात की चिंता थी कि अब वो कैसे चेतन शर्मा के साथ खुलकर बातें करेंगे. चेतन शर्मा के इस्‍तीफे के बाद चयन समिति में चार सदस्‍य ही रह गए हैं. अब समिति में बस सुब्रतो बनर्जी, सलील अंकोला, एस शरत और शिवसुंदर दास ही बचे हैं. उन्होंने इस जिम्मेदारी को जनवरी में संभाला था. 

बता दें कि टी20 वर्ल्‍ड कप 2022 के बाद बीसीसीआई ने पूरी चयन समिति में बदलाव करने का फैसला किया था, जिसके लिए उन्होंने ताजा आवेदन मंगाए थे. लेकिन ज्यादा आवेदन ना वजह से चेतन शर्मा को ही नियुक्‍त करना पड़ा था. 

Trending news