बागेश्वर धाम सरकार की सुरक्षा में बढ़ोतरी, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को मिली Y केटेगरी की सिक्योरिटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1709743

बागेश्वर धाम सरकार की सुरक्षा में बढ़ोतरी, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को मिली Y केटेगरी की सिक्योरिटी

Bageshwar Dham: मशहूर कथावाचक बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की सुरक्षा में केंद्र सरकार ने बढ़ोतरी की है. गृह मंत्रालय की ओर से धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को वाई केटेगरी की सुरक्षा दी गई है. इसके लिए केंद्र सरकार की तरफ से मंजूरी भी मिल गई है.

बागेश्वर धाम सरकार की सुरक्षा में बढ़ोतरी, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को मिली Y केटेगरी की सिक्योरिटी

पटना:Bageshwar Dham: मशहूर कथावाचक बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की सुरक्षा में केंद्र सरकार ने बढ़ोतरी की है. गृह मंत्रालय की ओर से धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को वाई केटेगरी की सुरक्षा दी गई है. इसके लिए केंद्र सरकार की तरफ से मंजूरी भी मिल गई है. बता दें कि बीते दिनों बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसके बाद उनकी सुरक्षा में बढ़ोततरी की गई है.बता दें कि वाई सिक्योरिटी में एक या दो कमांडो होते हैं. इसके अलावा इस सुरक्षा घेरे में पुलिसकर्मियों सहित आठ जवान शामिल होते हैं.

बता दें कि कुछ महीने पहले बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को उनके परिवार समेत जान से मारने की धमकी मिली थी. धीरेंद्र शास्त्री के चाचा के बेटे को अमर सिंह नाम के एक शख्स ने धमकीभरा फोन किया था. कॉलर ने कहा था, "धीरेंद्र शास्त्री की परिवार सहित तेरहवीं की तैयारी कर लो." पुलिस ने इस फोन के बाद एफआईआर दर्ज कर ली. इसके अलावा समाजवादी पार्टी के महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य ने हाल ही में बागेश्वर बाबा को आतंकवादी तक कह दिया.

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा था कि, "मक्खी, मच्छरों के भिनभिनाने से बादलों की आवाज नहीं निकल सकती है. कारखानों में चींटी की आवाज बाबा जैसे एक नहीं हजारों लोग हैं जो ऐसे बोलेंगे तो देश की जनता इसका संज्ञान नहीं लेगी. किसी बाबा के बयान से नहीं बलकि देश संविधान से चलेगा चलेगा. सपा नेता ने इसके साथ ही कहा था कि जितने साधू-संत के भेष में हैं सारे आंतकवादी हैं." स्वामी प्रसाद मौर्य ने हिंदू राष्ट्र की मांग करने को लेकर ट्वीट करके पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर निशाना साधा था.

ये भी पढ़ें- रिश्तों का खून: प्रेमी संग देखा तो कर दी छोटी बहन की हत्या, जमीन के विवाद में बहन को गोली मारकर उड़ाया

 

 

Trending news