पटना पहुंचते ही बाबा बागेश्वर का अंदाज देख सभी रह गए हैरान, कहा- 'बिहार हमार बा हो, सब ठीक बा'
Advertisement

पटना पहुंचते ही बाबा बागेश्वर का अंदाज देख सभी रह गए हैरान, कहा- 'बिहार हमार बा हो, सब ठीक बा'

बिहार में बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के आगमन पर राजनीतिक बवाल थम नहीं रहा था. इस सब के बीच आज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सुबह 8 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचे तो उनका वहां भव्य स्वागत किया गया.

(फाइल फोटो)

Dhirendra Krishna Shastri rechead patna: बिहार में बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के आगमन पर राजनीतिक बवाल थम नहीं रहा था. इस सब के बीच आज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सुबह 8 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचे तो उनका वहां भव्य स्वागत किया गया. बता दें कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को रिसीव करने पटना एयरपोर्ट पर भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पहुंचे. उनके साथ ही भाजपा सांसद मनोज तिवारी भी मौजूद थे. 

बता दें कि बिहार में भाजपा की तरफ से जहां बाबा के आगमन पर उनका स्वागत किया जा रहा है. वहीं प्रदेश सरकार में बैठी पार्टियां खासकर राजद धीरेंद्र कृष्णा शास्त्री के खिलाफ मुखर होकर उनके कार्यक्रम का विरोध कर रही थी. ऐसे में बिहार सरकार की तरफ से एयरपोर्ट पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. बता दें कि एयरपोर्ट से जब धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री गाड़ी से बाहर निकले तो इस गाड़ी को मनोज तिवारी ड्राइव कर रहे थे और गाड़ी की पिछली सीट पर गिरिराज सिंह बैठे हुए थे. वहीं बाबा गाड़ी के भीतर गिरिराज सिंह की बात पर गाड़ी का डैश बोर्ड पीटकर खिलखिलाते नजर आए. 

बाबा एयरपोर्ट से निकलने से पहले मीडिया से भी मुखातिब भी हुए औप उन्होंने यहां साफ कह दिया कि उनके दिल में बिहार बसता है. बाबा ने बिहार में अपनी सुरक्षा और अपने भव्य स्वागत को लेकर कहा कि यहां कोई दिक्कत नहीं है. बिहार को उन्होंने अपनी आत्मा बताया और कहा कि बिहार हमारे दिल में बसता है. उन्होंने आगे कहा कि बिहार के लोगों जैसा दिल कगीं के लोगों का नहीं होता है. बाबा ने दावा किया कि बिहार में अब बहार आएगी. 

ये भी पढ़ें- 'ढोंगी बाबा है धीरेंद्र शास्‍त्री', मंत्री सुरेंद्र राम ने बाबा बागेश्वर को कहा धर्म विरोधी

बाबा बागेश्वर के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने इशारों-इशारों में तेज प्रताप यादव को भी अपने निशाने पर लिया. बाबा को पटना एयरपोर्ट पर रोकने का दावा करने वाले राजद नेता और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा था कि वह यहां हिंदू-मुसलमान करेंगे तो उनका विरोध होगा. ऐसे में बाबा ने साफ कहा कि हम राजनेता नहीं हैं. हम हिंदू-हिंदू करनेवाले हैं हिंदू-मुस्लिम नहीं.  उन्होंने यहां एक बार फिर से हिंदू राष्ट्र की मांग को दोहराया और कहा कि इसमें गलत क्या है. उन्होंने यह भी कहा कि बिहार हमार बा हो, सब ठीक बा. 

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का पटना में 13 मई से 17 मई तक कार्यक्रम है. जो नौबतपुर के तरेत पाली मठ में होना है. इसके लिए भी प्रशासन की तरफ से सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किए गए हैं. बता दें कि बाबा के कार्यक्रम से पहले प्रशासन की तरफ से आतंकी हमले की आशंका को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. जिसके बाद से ही सुरक्षा को लेकर पुलिस की तरफ से व्यवस्था इतनी पुख्ता की गई है.  

Trending news