बाबा केदारनाथ के दरबार में पहुंचे Akshay Kumar, तिलक-छापा लगाए बोले हर-हर महादेव
Advertisement

बाबा केदारनाथ के दरबार में पहुंचे Akshay Kumar, तिलक-छापा लगाए बोले हर-हर महादेव

Akshay Kumar Visits Babe Kedarnath: बॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) मंगलवार को उतराखंड में बाबा केदारनाथ के मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बाबा केदारना के सामने अपना मत्था टेककर भगवान शंकर का आशीर्वाद लिया है.

बाबा केदारनाथ के दरबार में पहुंचे Akshay Kumar, तिलक-छापा लगाए बोले हर-हर महादेव

पटना:Akshay Kumar Visits Babe Kedarnath: बॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) मंगलवार को उतराखंड में बाबा केदारनाथ के मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बाबा केदारना के सामने अपना मत्था टेककर भगवान शंकर का आशीर्वाद लिया है. बाबा केदारनाथ का दर्शन करते हुए उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी सिक्योरिटी के साथ केदारनाथ मंदिर के अंदर जाते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में उनके आस-पास फैंस की भीड़ भी दिखाई दे रही है.

सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें उनहोंने अपने माथे पर लाल और पीले रंग का तिलक-छापा लगाया हुआ है. अक्षय कुमार बाबा के दर्शन करने ब्लैक हाफ टी-शर्ट और मैचिंग कलर के पैंट में गए थे. भगवान केदारनाथ के दर्शन करने के बाद अक्षय कुमार मंदिर से बाहर निकलने के बाद वो अपने फैंस के प्रति अपने दोनों हाथ जोड़कर आभार प्रकट करते हैं.  इसके साथ ही अक्षय कुमार हर-हर महादेव का जयकारा भी लगाते हैं. बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार इन दिनों देहरादून में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें बाबा केदारनाथ मंदिर की सुंदर झलकियां देखने को मिल रही है. अक्षय कुमार ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जय बाबा भोलेनाथ'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय के इस पोस्ट पर फैंस जमकर हर-हर महादेव कमेंट और लाइक कर रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर किए जाने के बाद से अब अतक 3 लाख 96 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं अगर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वर्क फ्रंट की बात करें तो का उनका म्यूजिक वीडियो 'क्या लोगे तुम' कुछ दिनों पहले ही रिजाज हुआ है, जिसे फैंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. इस गाने में बी प्राक ने अपनी आवाज दी है.

ये भी पढ़ें- आंधी-तूफान में महिला पर गिरी दीवार, हादसे में आशा कर्मी की मौत

Trending news