बिहार में हिंसा को लेकर AIMIM प्रदेश अध्यक्ष ने नीतीश पर साधा निशाना, सरकार पर उठाए सवाल
Advertisement

बिहार में हिंसा को लेकर AIMIM प्रदेश अध्यक्ष ने नीतीश पर साधा निशाना, सरकार पर उठाए सवाल

मुजफ्फरपुर में एक निजी होटल में आयोजित दावते इफ्तार के दौरान में AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि बिहार की हिंसा और सांप्रदायिक सौहार्द खराब करने को लेकर जिला पुलिस और यहां के शासन व्यवस्था जिम्मेदार है.

बिहार में हिंसा को लेकर AIMIM प्रदेश अध्यक्ष ने नीतीश पर साधा निशाना, सरकार पर उठाए सवाल

पटना: बिहार में रामनवमी पर्व के दौरान में सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने को लेकर एआईएमआईएम प्रदेश अध्यक्ष ने अख्तरुल इमान ने सीएम नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि हिंसा करे वाले बिहार सरकार में शामिल लोग थे. नीतीश कुमार और तेजस्वी वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं.

हिंसा को लेकर जिला पुलिस है जिम्मेदार
मुजफ्फरपुर में एक निजी होटल में आयोजित दावते इफ्तार के दौरान में AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि बिहार की हिंसा और सांप्रदायिक सौहार्द खराब करने को लेकर जिला पुलिस और यहां के शासन व्यवस्था जिम्मेदार है. उन्होंने कहा कि सीएम को जिम्मेदार ठहराया है. सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में हो रही हिंसा पर नीतीश और तेजस्वी ने आंख मूंद रखी है. हमेशा का यहीं है कि पुलिस की मौजूदगी में हिंसा होती रही.

वही नालंदा समेत कई जिला में हिंसा के लिए सीएम नीतीश और तेजस्वी यादव जिम्मेदार है. महागठबंधन की सरकार हिंसा रोकने में विफल हुई है एक समुदाय विशेष के लिए किया गया है. टारगेट और आने वाले चुनाव में इसका खामियाजा सरकार को भुगतना होगा. जिस प्रकार से एक खास जमात के लोगों को निशाना बनाया गया है. उससे यह जाहिर होता है कि सरकार की मंशा सूबे में शांति व्यवस्था कायम करने की जगह खराब करने की रही है.

अमित शाह की रैली को लेकर कहा कि देश के माहौल को खराब करने वालों में बीजेपी ने बड़ी भूमिका निभाया है. साथ ही कहा कि आम आदमी के लिए किए गए वादों को इस्तेमाल कर बीजेपी ख्याली पुलाव बनाती और राजनीति करती है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए -  दो दिवसीय दौरे पर पटना पहुंचे अमित शाह, SSB मुख्यालय के भूमि पूजन के साथ देंगे ये बड़ी सौगात

 

Trending news