Adipurush Teaser: ट्रोल हो रहे सैफ, लोग बोले- लाख बुराइयां थीं रावण में मगर उसने...
Advertisement

Adipurush Teaser: ट्रोल हो रहे सैफ, लोग बोले- लाख बुराइयां थीं रावण में मगर उसने...

Adipurush: टीजर के आने के बाद से आदिपुरुष के हर एक किरदार पर ट्विटर यूजर्स सवाल ही उठा रहा है. सबसे अधिक बार लोगों ने सैफ अली खान द्वारा निभाए जा रहे किरदार रावण को ट्रोल किया है. नेटिजंस को रावण का गेटअप नहीं पसंद आ रहा है.

Adipurush Teaser: ट्रोल हो रहे सैफ, लोग बोले- लाख बुराइयां थीं रावण में मगर उसने...

पटनाः Adipurush: बेसब्री से इंतजार करा रही आदिपुरुष का टीजर नवरात्र के मौके पर सामने आया तो नेटिजंस पहले गम में गए, फिर गुस्साएं और एकदम से फट फूट पड़े. इन सबकी वजह बताई जा रही है कि फिल्म का नाम तो आदिपुरुष है, लेकिन ये किसी एंगल से बच्चों की कार्टून मूवी से अधिक नहीं लग रही है. बात यहीं तक नहीं रुकी. मीमर्स ने एक एक सेकेंड रोक कर टीजर देखा तो उन्हें बारीकियां दिख गईं. लोग शुरुआत में राम बने प्रभास से नाखुश दिख रहे थे, लेकिन जैसे ही सैफ को रावण के किरदार में देखा तो ट्वीट्स की बाढ़ आ गई. लोग कह रहे थे ये कैसा रावण है. न जनेऊ, न मुकुट और न ही माथे पर त्रिपुंड तिलक. 

तरह तरह के मीम हो रहे शेयर
टीजर के आने के बाद से आदिपुरुष के हर एक किरदार पर ट्विटर यूजर्स सवाल ही उठा रहा है. सबसे अधिक बार लोगों ने सैफ अली खान द्वारा निभाए जा रहे किरदार रावण को ट्रोल किया है. नेटिजंस को रावण का गेटअप नहीं पसंद आ रहा है. उन्हें बिना जनेऊ का रावण, उसका सुपर हीरो/विलेन जैसा कॉस्ट्यूम, हेयर स्टाइल इन सब का काफी मजाक उड़ रहा है. कई लोगों ने ऐसा भी कहा कि यह रावण नहीं खिलजी जैसा लग रहा है. वहीं इसको लेकर तरह तरह के मीम भी शेयर होने लगे हैं. हनुमानजी के किरदार की भी एक झलक टीजर में दिखी है, जिसे लोगों ने बताया कि यह किसी मौलवी के जैसा लुक है. 

ट्रोलर्स को नहीं पसंद आए VFX
ट्रोलर्स का कहना है कि ये फिल्म रामायण का अपमान है. वहीं ट्रोलर्स का ये भी कहना है कि फिल्म में सैफ अलाउद्दीन खिलजी जैसे लग रहे हैं. सैफ के हेयरस्टाइल पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'लाख बुराइयां थीं रावण में, लेकिन उसने कभी ऐसी हेयरस्टाइल नहीं रखी.' इसके साथ ही ट्रोलर्स ने फिल्म के VFX की बुराई करते हुए कहा, 'रामायण कम और ड्रैकुला फिल्म ज्यादा लग रही है.' लोगों का कहना है कि फिल्म में सैफ, रावण का नहीं बल्कि किसी मुगल शासक का रोल प्ले कर रहे हैं. इसके बाद अब सोशल मीडिया पर #SAIF और #Disappointingadipurush ट्रेंड हो रहा है.

 

Trending news