प्रेम प्रसंग में लड़की के दादा ने किया विरोध, आरोपी युवक ने उतारा मौत के घाट
Advertisement

प्रेम प्रसंग में लड़की के दादा ने किया विरोध, आरोपी युवक ने उतारा मौत के घाट

मृतक श्रीचंद राम अपने परिवार के साथ पकड़ी गांव में परिवार के साथ रहते थे. उनके घर की एक बेटी का गांव के ही एक लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था. परिवार के लोगों ने दोनों को काफी समझाया, लेकिन दोनों में से किसी ने एक ना सुनी.

प्रेम प्रसंग में लड़की के दादा ने किया विरोध, आरोपी युवक ने उतारा मौत के घाट

पटना: मधुबनी के पकड़ी गांव में प्रेम प्रसंग मामले में प्रेमी ने प्रमिका के दादा 65 वर्षीय श्रीचंद राम को मौत के घाट उतार दिया. दरअसल, सोमवार को प्रेमी लड़की के घर पहुंच गया. प्रेमी और दादा के बीच जमकर विरोध हुआ. प्रेमी ने दादा की पटाई कर मौत के घाट उतार दिया. मृतक श्रीचंद राम के परिवार की शिकायत पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि मृतक श्रीचंद राम अपने परिवार के साथ पकड़ी गांव में परिवार के साथ रहते थे. उनके घर की एक बेटी का गांव के ही एक लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था. परिवार के लोगों ने दोनों को काफी समझाया, लेकिन दोनों में से किसी ने एक ना सुनी. सोमवार रात प्रेमी लकड़ी के घर आता है और लड़की के घर वालों से झगड़ा करने लगता है. जब लड़की के दादा लड़के को समझाने के लिए जाते है तो प्रेमी उनकी पिटाई कर देता है. झगड़े के दौरान दादा की मौत हो जाती है. प्रेमिका के दादा की हत्या के बाद आरोपी प्रेमी प्रेमी फरार है.

डॉक्टरों दादा को किया मृत घोषित
लड़की के दादा और आरोपी युवक के बीच झगड़ा हो गया. इसी दौरान दादा गंभीर रूप से घायल हो गए. जब उन्होंने अस्पताल पहुंचाया तो डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया. 

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
बुजुर्ग की हत्या के बाबत एसपी सुशील कुमार ने कहा प्रेम प्रसंग को लेकर मारपीट हुई जिसमें लड़की के दादा की मौत हो गयी. बहरहाल बुजुर्ग की मौत से परिवार में मातम है. इधर, पुलिस ने पीड़ित परिवार के सदस्यों को आश्वासन दिया है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट- बिंदु भूषण

ये भी पढ़िए-  BSEB Bihar Board 10th Result 2023 Live: हो जाएं तैयार, इस दिन आ रहा है बिहार बोर्ड कक्षा 10वीं का रिजल्ट, यहां देखें अपडेट्स

 

 

Trending news