Nawada: एक पति और 2 आशिक, प्रेम-प्रसंग में महिला ने जीवनसाथी को दी खौफनाक मौत, लाश के भी टुकड़े किए, पढ़ें बेवफाई की डरावनी कहानी
Advertisement

Nawada: एक पति और 2 आशिक, प्रेम-प्रसंग में महिला ने जीवनसाथी को दी खौफनाक मौत, लाश के भी टुकड़े किए, पढ़ें बेवफाई की डरावनी कहानी

Nawada News: पुलिस को यहां से 12 मार्च को एक अज्ञात युवक की तीन टुकड़ों में कटी लाश मिली थी. पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो वह लाश सुनील रजक नाम के शख्स की निकली. पुलिस ने बताया कि पत्नी ने अपने ही अपने पति की हत्या करवाई थी और लाश को टुकड़े-टुकड़े करके फिकवा दिया था. पुलिस के मुताबिक, महिला ने अपने दो आशिकों के साथ मिलकर इस जघन्य घटना को अंजाम दिया था. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Nawada News: बिहार के नवादा से 'पति-पत्नी और वो' का एक खौफनाक सच सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने दो प्रेमियों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की और उसकी लाश को टुकड़ों में काटकर नहर में फेंक दी. पुलिस को चकमा देने के लिए महिला ने पुलिस में पति के लापता होने की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी. हालांकि, उसकी ये पैंतरेबाजी भी काम नहीं और पुलिस ने उसे धर दबोचा. पुलिस ने उसके दोनों प्रेमियों को भी गिरफ्तार कर लिया है. अब तीनों सलाखों के पीछे अपने कर्मों का हिसाब भुगत रहे हैं. ये मामला नवादा रोह थाना क्षेत्र के अनेला गांव का है. पुलिस को यहां से 12 मार्च को एक अज्ञात युवक की तीन टुकड़ों में कटी लाश मिली थी. पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो वह लाश सुनील रजक नाम के शख्स की निकली. उधर सुनील रजक की पत्नी सरिता देवी ने 9 मार्च से अपने पति के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करा रखी थी.

पुलिस ने जब जांच-पड़ताल की तो मृतक की पत्नी सरिता देवी पर ही शक हुआ. उसकी कॉल डिटेल निकलवाई गई, तो वह दो नंबरों पर काफी ज्यादा बातचीत करती थी. जब इसकी तफ्तीश की गई तो एक नंबर रोह बाजार स्थित रजनीश विश्वकर्मा का और दूसरा नंबर मुंबई के रहने वाले सुजीत सिंह का निकला. पुलिस के मुताबिक, रजनीश विश्वकर्मा और सुजीत सिंह दोनों अच्छे दोस्त भी थे और पहले मुंबई में साथ में ही काम करते थे. दोनों के मृतक की पत्नी सरिता देवी के साथ अवैध संबंध थे. जब मृतक को पता चला तो दोनों पति-पत्नी में झगड़ा होने लगा. सरिता देवी अक्सर अपने पति को मुंबई जाकर रहने के लिए बोलने लगी, लेकिन मृतक हमेशा इसका विरोध करता था. 

ये भी पढ़ें- होली पर गोलियों से दहला CM नीतीश का होम टाउन, बदमाशों की गोलीबारी में एक मवेशी घायल

इसी कारण से सरिता देवी ने अपने दोनों प्रेमी (रजनीश विश्वकर्मा और सुजीत सिंह) के साथ मिलकर अपने पति को रास्ते से हटाने का साजिश रचने लगी. इसी साजिश के तहत सुजीत सिंह मुंबई से रोह आया. तीनों ने मिलकर 9 मार्च को सुनील रजक की गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके अगले दिन यानी 10 मार्च को रजनीश विश्वकर्मा और सुजीत सिंह ने लाश को तीन टुकड़ों में काटा और बोरे में भरकर नहर में फेंक दिया. घटना को अंजाम देने के बाद सुजीत सिंह वापस मुंबई रवाना हो गया. इधर मृतक की पत्नी ने पुलिस को चकमा देने के लिए 12 मार्च को अपने पति के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई. 

ये भी पढ़ें- समस्तीपुर में बदमाशों ने चलती बोलेरो से की अंधाधुंध फायरिंग, एक बच्चे को लगी गोली

पुलिस ने अब पूरी घटना का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने बताया कि पत्नी ने अपने ही अपने पति की हत्या करवाई थी और लाश को टुकड़े-टुकड़े करके फिकवा दिया था. पुलिस के मुताबिक, महिला ने अपने दो आशिकों के साथ मिलकर इस जघन्य घटना को अंजाम दिया था. घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि नवादा रोह थाना क्षेत्र के अनैला गांव में 12 मार्च को रोह थाना में सुनील रजक की पत्नी ने अपने ही पति का गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि मेरा पति सुनील रजक 09 मार्च से लापता है. रोह थाना की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 12 मार्च को एक  अज्ञात शव बरामद किया.  इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया था. 

रिपोर्ट- यशवंत सिन्हा

Trending news