Nawada Murder: ससुरालवालों ने दामाद की जहर देकर की हत्या, मृतक के परिजनों ने लगाया जान से मारने का आरोप
Advertisement

Nawada Murder: ससुरालवालों ने दामाद की जहर देकर की हत्या, मृतक के परिजनों ने लगाया जान से मारने का आरोप

Nawada Murder: बिहार के नवादा में एक दामाद की ससुराल वालों ने जहर देकर हत्या कर दी. यह आरोप मृतक के परिजनों ने लगाया है और स्थानीय थाने में प्राथमिकी भी दर्ज करवाई है. जिसमें जिले के सिरदला थाना की पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है.

ससुरालवालों ने दामाद की जहर देकर की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नवादा: Nawada Murder: बिहार के नवादा में एक दामाद की ससुराल वालों ने जहर देकर हत्या कर दी. यह आरोप मृतक के परिजनों ने लगाया है और स्थानीय थाने में प्राथमिकी भी दर्ज करवाई है. जिसमें जिले के सिरदला थाना की पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है. यह पूरा मामला नवादा जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के नेमदा गांव का है. जहां ससुराल आए एक युवक की मौत हो गई है. मौत के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है. 

मृतक युवक की पहचान गया जिले  के कालू सिंह के 27 वर्षीय पुत्र विनोद सिंह के रूप में की गई है. बताया जाता है कि विनोद सिंह 23 अप्रैल को अपने ससुराल आया था और इस दौरान ससुराल में ससुराल वालों से विवाद हो गया था.  

मृतक के परिजनों ने बताया कि अचानक रात में परिवार के लोगों से बातचीत हुई तो कहा कि ससुराल वालों के द्वारा मारपीट कर जहर देकर उसकी हत्या कर दी गई. मौत होने की सूचना के बाद मृतक के परिजन ससुराल पहुंचे और स्थानीय सिरदला थाने में लिखित आवेदन देकर ससुराल वालों पर जहर देकर हत्या कर देने का आरोप लगाया है. मृतक के ससुराल से नशीला पदार्थ भी पुलिस ने बरामद किया है. 

मृतक युवक प्राइवेट काम करता था. 07 साल पहले ही मृतक युवक का विवाह हुआ था. मृतक युवक का विवाह सुधा देवी के साथ हुआ था. मृतक को एक बेटा और एक बेटी भी है.मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. मृतक के परिजन के द्वारा थाने में आवेदन देकर ससुराल वालों पर जहर देकर हत्या कर देने का आरोप लगाया गया है.

सूचना मिलने के बाद सिरदला थाने की पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है. जिससे पूछताछ कर रही है. एसआई संजीत राम ने कहा कि आवेदन के आधार पर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी. मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. चार लोगों को थाना लाया गया है और सभी लोगों से विशेष पूछताछ भी की जा रही है. पोस्टमार्टम  रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा.
इनपुट- यशवंत सिन्हा

यह भी पढे़ं- Jamui News: वाहन जांच के दौरान पुलिस से उलझी दंपति, पुलिस के खिलाफ आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा, मारपीट का लगाया आरोप

Trending news