Nawada Crime: होली से पहले नवादा पुलिस की शराब माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, आधा दर्जन भट्टी नष्ट, 3 कारोबारी गिरफ्तार
Advertisement

Nawada Crime: होली से पहले नवादा पुलिस की शराब माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, आधा दर्जन भट्टी नष्ट, 3 कारोबारी गिरफ्तार

Nawada Crime: बिहार के नवादा जिले के सिरदला थाने की पुलिस ने बहुआरा के घने दुर्गम जंगल में वज्र टीम के सहयोग से शराब धंधेबाज के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई करते हुए थाना अध्यक्ष संजीत राम ने टीम गठित कर छापेमारी की.

नवादा पुलिस ने आधा दर्जन शराब भट्टी की नष्ट

नवादाः Nawada Crime: बिहार के नवादा जिले के सिरदला थाने की पुलिस ने बहुआरा के घने दुर्गम जंगल में वज्र टीम के सहयोग से शराब धंधेबाज के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई करते हुए थाना अध्यक्ष संजीत राम ने टीम गठित कर छापेमारी की. जिसमें महुआ शराब की कई संचालित भट्ठी को ध्वस्त कर, 350 लीटर निर्मित शराब बरामद कर, 2000 लीटर जावा महुआ घोल विनिष्ट कर, एक मोटरसाइकिल के साथ तीन धंधेबाज को गिरफ्तार किया है. 

गिरफ्तार आरोपी की हुई पहचान
थाना अध्यक्ष संजीत राम से प्राप्त जानकारी के अनुसार गिरफ्तार आरोपी की पहचान पांडेडीह गांव निवासी मोटरसाइकिल के साथ पप्पू राजवंशी, झरना गांव निवासी भोला राजवंशी तथा कासियाडीह गांव निवासी दिलीप राजवंशी बताया गया है. 

पुलिस ने शराब की आधा दर्जन भट्टी को किया नष्ट
इस कड़ी में सिरदला थाना क्षेत्र की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पहाड़ी और जंगली इलाकों में होली पर्व को लेकर अवैध शराब की निर्माण को लेकर नवादा एसपी के द्वारा टीम गठित किया गया और शराब माफियाओं की विरुद्ध भारी संख्या में पुलिस के द्वारा छापामारी की गई. छापेमारी के क्रम में आधा दर्जन शराब की भट्टी को नष्ट किया गया. इसके साथ ही 2000 लीटर महुआ मीठा घोल को मौके पर नष्ट किया गया है. इसके साथ ही शराब बनाने वाले उपकरण व यंत्र को नष्ट किया गया.

शराब माफियाओं में मचा हड़कंप
नवादा के पुलिस कप्तान ने होली से पहले लगातार सभी थाना को अलर्ट कर दिया. माफियाओं के विरुद्ध लगातार कार्रवाई की जा रही है. एसपी की कार्रवाई के बाद शराब बेचने वाले माफिया और शराब कारोबारी करने वाले लोगों में काफी हड़कंप मच गया है. होली पर्व में शराब माफिया करोड़ों का कारोबार करने की कोशिश कर रहा है. इस मामले में सभी तस्करों को गिरफ्तार किया जाएगा.
इनपुट- यशवन्त सिन्हा

यह भी पढ़ें- Amit Shah Bihar Visit Live UPdates: पीएम मोदी की 3 रैलियों के बाद अब भाजपा के चाणक्य के जिम्मे बिहार, आज विपक्षी दलों पर होगा शाह का अटैक

Trending news