मुजफ्फरपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, फंदे से लटका मिला शव, हिरासत में पति
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1651461

मुजफ्फरपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, फंदे से लटका मिला शव, हिरासत में पति

Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में 27 वर्षीय महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. उसका शव कमरे के भीतर फंदे से लटका था. घटना जिले के कुढ़नी थाना अंतर्गत तुर्की ओपी स्थित मठ के समीप की है. जहां 27 वर्षीय महिला की मौत हो गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई.

मुजफ्फरपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, फंदे से लटका मिला शव, हिरासत में पति

मुजफ्फरपुर:Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में 27 वर्षीय महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. उसका शव कमरे के भीतर फंदे से लटका था. घटना जिले के कुढ़नी थाना अंतर्गत तुर्की ओपी स्थित मठ के समीप की है. जहां 27 वर्षीय महिला की मौत हो गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. लोगो ने मामले की जानकारी तुर्की पुलिस को दिया. सूचना पर पहुंची तुर्की पुलिस ने घटनास्थल की जांच की और शव को फंदे से उतारा. पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी मृतका के मायके वालों दी गई. सूचना पर पहुंचे मायके के लोगों ने हत्या का आरोप लगाया है. इधर, पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. मृतका की पहचान गांव के निक्की कुमार की पत्नी दिव्या देवी के रूप में हुई है.

2016 में लव मैरेज

मामले में मृतका के सिकंदरपुर निवासी चचेरे भाई राजवीर ने बताया की निक्की अखाराघाट रोड स्थित मोहल्ले में रहता था. उसका घर पर आना जाना भी था. वर्ष 2016 में दिव्या इंटर में पढ़ती थी. वह भी इंटर में था. दोनो कोचिंग जाने के दौरान मिला करते थे. इसी दौरान दोनों की नजदीकिया बढ़ गई थी. दोनो ने वर्ष 2016 में शादी कर ली. शादी के बाद निक्की उसे लेकर तुर्की चला गया. उसके पिता ब्रोकर का काम करते है. आरोप लगाया कि युवक नौकरी देने के नाम पर लोगों से रुपए ऐंठता है. शादी के कुछ महीनों तक सब ठीक था. लेकिन बाद में बिजनेस और बाइक के लिए दिव्या को प्रताड़ित करने लगा।

बिजनेस और बाइक के लिए करता था परेशान

उन्होंने कहा की जब वह बिजनेस और बाइक के लिए कहता तो लगता की मजाक कर रहा है. दिव्या से भी पूछा गया था कि कोई दिक्कत है तो उसने बोला था की निक्की मजाक कर रहे है।.होली के वक्त भी बिजनेस कराने की बात कहा था. जिसके बाद परिजनों ने कहा था कि करवा दिया जायेगा. ऐसा नहीं करने पर उसकी हत्या की गई. पुलिस से सूचना मिली की दिव्या की मौत हो गई है. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- इलाज के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने लगाया किडनी निकालने का आरोप

 

Trending news