कुढ़नी उपचुनाव में वीआईपी का किसी पार्टी से नहीं गठबंधन, हमारी असली ताकत जनताः मुकेश सहनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1461848

कुढ़नी उपचुनाव में वीआईपी का किसी पार्टी से नहीं गठबंधन, हमारी असली ताकत जनताः मुकेश सहनी

बिहार के मुजफ्फरपुर कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव के प्रचार के लिए विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के नेता और कार्यकर्ता जुट गई है. वहीं वीआईपी पार्टी के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी आए दिन रोड शो और जनसंपर्क कर रहे है.

कुढ़नी उपचुनाव में वीआईपी का किसी पार्टी से नहीं गठबंधन, हमारी असली ताकत जनताः मुकेश सहनी

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र में होने वाले  उपचुनाव के प्रचार के लिए विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के नेता और कार्यकर्ता जुट गई है. वहीं वीआईपी पार्टी के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी आए दिन रोड शो और जनसंपर्क कर रहे है. आज सोमवार को मंत्री मुकेश सहनी ने कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के लिए विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया. दौरे के बाद उन्होंने कहा कि उपचुनाव में तरी पार्टियों का कई अन्य पार्टियों से भी गठबंधन है. उन्होंने गठबंधन कर अपने प्रत्याशियों को उतारा है. मुकेश सहनी ने आगे कहा कि वीआईपी पार्टा का केवल यहां की जनता से गठबंधन है. 

वीआईपी पार्टी की असली ताकत जनता- सहनी 
सोमवार को मुकेश सहनी ने सकरी नहर चौक, लदौरा चौक, सुमेरा, खरौना, दुबियाही, छाजन गोला चौक सहित कई अन्य इलाकों में रोड शो किया और लोगों से जनसंपर्क कर वीआईपी के प्रत्याशी नीलाभ कुमार को विजयी बनाने की अपील की. सहनी ने कहा कि वीआईपी पार्टी की असली ताकत जनता है और जनता हमारी पार्टी के साथ है. उन्होंने आगे कहा कि आज सरकारी पार्टियां और विश्व की सबसे बड़ी पार्टी धन और बल के बल पर वीआईपी को परास्त करने के लिए एड़ी-चोटी का प्रयास कर रही है, यह वीआईपी की जनता की ताकत को दिखाता है.

लोकतंत्र में जनता ही मालिक, मुकेश सहनी 
रोड शो में सोमवार को सहनी ने आगे कहा कि वीआईपी के पास न सरकारी तंत्र है और न ही पैसा, जनता के समर्थन से चुनाव मैदान में उतरी है. जनता ही वीआईपी प्रत्याशी को विजयी बनाकर विधानसभा तक पहुंचाएगी. लोकतंत्र में जनता ही मालिक है. आगे कहा कि कुढ़नी में भूमिहार और निषाद एक हैं, इस कारण सर्वसमाज का साथ मिल रहा है. क्षेत्र के युवा मजबूती के साथ वीआईपी के साथ आ रहे है.

वहीं मुकेश सहनी ने केंद्र और राज्य की सत्ता में बैठी पार्टियों पर लोगों को बरगलाने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि ये सभी पार्टियां लोगों को बरगला कर उनका वोट पाती रही हैं, लेकिन क्षेत्र का विकास कहां हुआ. आज ऐसी पार्टियों को यह बताना चाहिए कि उन्होंने सत्ता में रहकर क्षेत्र और जनता का कितना विकास किया.

मतदाता सोच समझकर करें वोट 
वहीं पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि यह चुनाव भले उपचुनाव हो, लेकिन इसके परिणाम की गूंज राज्य की राजधानी पटना तक ही नहीं देश की राजधानी दिल्ली तक सुनाई देगी. आगे कहा कि उपचुनाव में मतदाता सोच समझकर अपने प्रत्याशी का चुनाव करें. काम करने वाले प्रत्याशी को ही जनप्रतिनिधि चुने. 

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी ने ‘मन की बात’ में की दुमका के लाइब्रेरी मैन संजय कच्छप की प्रशंसा, 40 से ज्यादा पुस्तकालय की करी स्थापना

Trending news