आधी रात को अचानक SKMCH पहुंचे तेजस्वी यादव, कहा- गायब कर्मियों पर होगी कार्रवाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1674089

आधी रात को अचानक SKMCH पहुंचे तेजस्वी यादव, कहा- गायब कर्मियों पर होगी कार्रवाई

Tejashwi Yadav: उत्तर बिहार का सबसे बड़े सरकारी अस्पताल मुजफ्फरपुर का श्री कृष्ण सिंह चिकित्सा महाविद्यालय में बिहार के उपमुख्यमंत्री सह स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव रात को 12:00 औचक निरीक्षण में पहुंच गए. जहां उन्होंने वार्डों में घूम घूमकर मरीजों और उनके परिजनों का हाल चाल जाना.

आधी रात को अचानक SKMCH पहुंचे तेजस्वी यादव, कहा- गायब कर्मियों पर होगी कार्रवाई

मुजफ्फरपुर: Tejashwi Yadav: उत्तर बिहार का सबसे बड़े सरकारी अस्पताल मुजफ्फरपुर का श्री कृष्ण सिंह चिकित्सा महाविद्यालय में बिहार के उपमुख्यमंत्री सह स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव रात को 12:00 औचक निरीक्षण में पहुंच गए. जहां उन्होंने वार्डों में घूम घूमकर मरीजों और उनके परिजनों का हाल चाल जाना. तेजस्वी यादव करीब आधा घंटा तक रहे SKMCH में मौजूद रहे. बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव सीतामढ़ी में आयोजित सीतामढ़ी महोत्सव उद्घाटन का कर पटना वापस लौट रहे थे. तभी अचानक मुज़फ़्फ़रपुर के एसकेएमसीएच में पहुंच गए. इस दौरान कई डॉक्टर ड्यूटी गायब दिखे. जिसके खिलाफ उन्होंने कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

एसकेएमसीएच में पहुंचते ही स्थानीय विधायक अमर पासवान के साथ साथ अन्य कई राजद नेता अचानक तेजस्वी यादव के साथ एसकेएमसीएच पहुंच गए और वार्डो में घूमने के लिए निकल गए. तेजस्वी यादव ने अस्पताल में भर्ती मरीजों और उनके परिजनों का हाल चाल पूछने के साथ साथ स्वास्थ्य व्यवस्था और अन्य सुविधाएं को लेकर बातचीत की. साथ ही साथ मौके पर मौजूद कई डॉक्टर और कर्मियों को समझाया भी और कईयों को हिदायत भी दी.

कुल मिलाकर आधे घंटे के आसपास तेजस्वी यादव अस्पताल के कई वार्डो में घूमे जिसमे पूछताछ काउंटर पर मेडिकल स्टाफ के नहीं मिलने पर अधीक्षक को फटकार लगाया. और ड्यूटी से गायक कर्मियों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए. वहीं अस्पताल की व्यवस्था में कमी को देखकर कहा कि यहां की कमी पर नजर गई जो बर्दाश्त के बाहर है. एक सप्ताह के सभी कमियों को दूर करने का निर्देश दिया है. स्वास्थ्य मंत्री के अचानक अस्पताल पहुंच जाने के बाद पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया. उसके बाद पुनः पटना के लिए निकल गए. बता दें कि इससे पहले तेजस्वी यादव राज्य के सरकारी अस्पतालों की औचक निरीक्षण करने पहुंचते रहे हैं.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- 'पसूरी' का भोजपुरी वर्जन सुना क्या? अमरजीत जयकर की आवाज पर थिरकने हो जाएंगे मजबूर

 

 

Trending news