मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, ओटो और बोलोरो के टक्कर में 9 लोग घायल
Advertisement

मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, ओटो और बोलोरो के टक्कर में 9 लोग घायल

Bihar News: रामनवमी के अवसर पर समस्तीपुर के सेउरा मेला से मेला देखकर लौट रहे थे, तभी मुजफ्फरपुर बरौनी हाईवे पर सकरा थाना क्षेत्र के रूपनपट्टी चौक के निकट खड़ी बोलेरो में ऑटो ने टक्कर मार दी. जिसमे सवार 9 लोग घायल हो गए.

मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, ओटो और बोलोरो के टक्कर में 9 लोग घायल

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर के सकरा इलाके से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां बोलेरो और ऑटो में भीषण टक्कर हो गई. जिस में ऑटो सवार 9 लोग घायल हो गए, जिसमें 3 लोगों की गंभीर स्थिति बनी हुई है. घटना सकरा थाना क्षेत्र के रूपन पट्टी पेट्रोल पंप के निकट की है. मौके पर पहुंची सकरा थाने की पुलिस सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है.

सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत
जानकारी के लिए बता दें कि रामनवमी के अवसर पर समस्तीपुर के सेउरा मेला से मेला देखकर लौट रहे थे, तभी मुजफ्फरपुर बरौनी हाईवे पर सकरा थाना क्षेत्र के रूपनपट्टी चौक के निकट खड़ी बोलेरो में ऑटो ने टक्कर मार दी. जिसमे सवार 9 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए सकरा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ऑटो सवार सभी घायल शिवहर जिला के तरियानी छपरा के रहने वाले हैं जो मेला देखकर लौट रहे थे.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
पुलिस का कहना है कि पीड़ित परिवार से बात की जा रही है. घटना में घायल लोगों का इलाज चल रहा है. इस मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़िए- Shami Plant: ज्योतिषीय और औषधीय लाभों से भरपूर है ये पौधा, घर में किस दिशा में लगाएं?

 

Trending news