Muzaffarpur: कोचिंग से लौट रहा था छात्र, JCB ने कुचला, भीड़ ने किया पथराव तो पुलिस ने भांजी लाठियां
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1597255

Muzaffarpur: कोचिंग से लौट रहा था छात्र, JCB ने कुचला, भीड़ ने किया पथराव तो पुलिस ने भांजी लाठियां

मुजफ्फरपुर में सड़क पर पुलिस ने लाठियां भांजती नजर आई. लोग इधर उधर भागते दिखे. दरअसल मामला कुछ ऐसा था कि लोग गुस्से में थे. लोगों के गुस्से का शिकार पुलिस को भी होना पड़ा.

Muzaffarpur: कोचिंग से लौट रहा था छात्र, JCB ने कुचला, भीड़ ने किया पथराव तो पुलिस ने भांजी लाठियां

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में सड़क पर पुलिस ने लाठियां भांजती नजर आई. लोग इधर उधर भागते दिखे. दरअसल मामला कुछ ऐसा था कि लोग गुस्से में थे. लोगों के गुस्से का शिकार पुलिस को भी होना पड़ा. लोगों ने पथराव किया तो पुलिस बलप्रयोग करने पर मजबूर हो गई. 

दरअसल मुजफ्फरपुर में एक 20 वर्षीय छात्र की JCB से कुचले जाने की वजह से मौत हो गई. इस पर उस मृतक छात्र के दोस्तों ने जडमकर हंगामा काटना शुरू कर दिया. दोस्तों के हंगामा करता देख पुलिस ने उन पर लाठियां चलानी शुरू कर दी. इससे लोगों में गुस्सा बढ़ाइसके बाद वहां स्थानीय लोग परिजनों के साथ पहुंचे और हंगामा र तेज कर दिया. ऐसे में वहां मौके पर समझाने पहुंची पुलिस पर भी लोगों न हमला कर दिया. इस हमले में पुलिस की गाड़ी का शीशा टूट गया. 

इस दौरान सड़क पर आ जा रहे राहगीरों के साथ भी मारपीट की गई. सैकड़ों की संख्या में पहुंचे लोग सड़क जाम कर हंगामा करते रहे.  पुलिस के लाठी चार्ज और JCB से हुए छात्र की मौत से लोग इतने गुस्से में थे की महेश बाबू चौक को जाम कर दिया और फिर आगजनी करने लगे. यह सब देखकर पुलिस को पीछे हटना पड़ा. गुस्साए लोगों की भीड़ ने बाइक सवारों को भी पीटा. पुलिस को भी इन लोगों ने खदेड़ दिया.  

पूरी घटना मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के इमली पट्टी चौक की है. लोगों ने बताय कि 20 साल का मोहम्मद तबराक स्कूटी से कोचिंग गया था और वहां से लौट रहा था तभी जेसीबी ने उसे कुचल दिया. उसे लेकर लोग अस्पताल पहुंचे तो वह मर चुका था. इसके बाद मृतक के दोस्त पुलिस से उस जेसीबी चालक की गिरफ्तारी की मांग करने लगे तो पुलिस वालों ने ऊपर डंडे बरसाए. इसमें 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए. हंगामा कर रहे लोग दोषी पुलिस कर्मी के खिलाफ जांच की भी मांग कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: होली से पहले खूनी होली, गोलियों की आवाज से थर्रा उठा नवादा और समस्तीपुर

Trending news