मुजफ्फरपुर में डिप्रेशन में आकर छात्रा ने किया सुसाइड, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

मुजफ्फरपुर में डिप्रेशन में आकर छात्रा ने किया सुसाइड, पुलिस जांच में जुटी

परिजनों ने बताया कि रात में बेटे ने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर ली. घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस को घटना स्थल से कोई ठोस सुराग बरामद नहीं हुआ है. छानबीन करने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएससीएच भेज दिया है. 

मुजफ्फरपुर में डिप्रेशन में आकर छात्रा ने किया सुसाइड, पुलिस जांच में जुटी

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के अलिसराय मछही गांव में मैट्रिक के छात्र शुभम कुमार ने सुसाइड कर लिया. उसका शव पंखे से लटकता हुआ कमरे में मिला. परिजन ने उसकी शव को नीचे उतार पुलिस को सूचित किया. घटना से परिवार और आसपास कोहराम मच गया है. सूचना मिलने पर सकरा थाने के प्रशिक्षु डीएसपी सह थानेदार अबु सैफी मुर्तुजा मौके पर पहुंचे.

परिजनों ने बताया कि रात में बेटे ने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर ली. घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस को घटना स्थल से कोई ठोस सुराग बरामद नहीं हुआ है. छानबीन करने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएससीएच भेज दिया है. जानकारी के अनुसार मृतक शुभम मूल रूप में वैशाली जिले का रहने वाला है. कई वर्षों से वह अफने मामा जीतलाल कुमार के यहां रहता था. वह मैट्रिक का छात्र था. उसके मामा सरकारी शिक्षक हैं. हाल में किसी मामले को लेकर उन्हे सस्पेंड कर दिया गया था.

घटना स्थल से नहीं मिला कोई सुराग
बता दें कि कुछ लोग शुभम को ताना मारते थे. कहते थे की तुम्हारे मामा को हमलोग नौकरी से हटवा दिए. इसी कारण वह डिप्रेशन में था और आज उसने सुसाइड कर लिया. वही पुरे मामले में प्रशिक्षु डीएसपी ने बताया की प्रारंभिक जांच में मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है. परिजन जो बयान देंगे. उसी आधार पर केस दर्ज किया जाएगा. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने पर कुछ और चीजें निकलकर सामने आएंगी. परिजन से घटना के संबंध में बारीकी से सभी एंगल पर जानकारी ली जा रही है.

रिपोर्ट-मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- रामनगर में कपड़ा व्यवसायी पर चाकू से हमला, घायल कारोबारी अस्पताल में भर्ती

Trending news