मुजफ्फरपुरः एंबुलेंस और लग्जरी कार से शराब की हो रही तस्करी, उत्पाद पुलिस ने किया खुलासा, दो लोग गिरफ्तार
Advertisement

मुजफ्फरपुरः एंबुलेंस और लग्जरी कार से शराब की हो रही तस्करी, उत्पाद पुलिस ने किया खुलासा, दो लोग गिरफ्तार

बिहार के मुजफ्फरपुर में एंबुलेंस से ढोई जा रही शराब की बड़ी खेप को बरामद किया गया है. मरीज को लाई जाने वाली वाहन में ब्रांडेड किस्म के शराब की खेप बरामद हुई है. मौके पर से दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है.

मुजफ्फरपुरः एंबुलेंस और लग्जरी कार से शराब की हो रही तस्करी, उत्पाद पुलिस ने किया खुलासा, दो लोग गिरफ्तार

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर में एंबुलेंस से ढोई जा रही शराब की बड़ी खेप को बरामद किया गया है. मरीज को लाई जाने वाली वाहन में ब्रांडेड किस्म के शराब की खेप बरामद हुई है. मौके पर से दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. जानकारी के मुताबिक शराब को वीआईपी लोगों के लिए परोसा जाना था. 

एंबुलेंस के अंदर बने तहखाने में ब्रांडेड शराब बरामद
जिला उत्पाद विभाग की टीम को करवाई में बड़ी सफलता मिली है. तहखाना जिले के सरैया थाना क्षेत्र के पोखरा के पास ये करवाई की गई है. उत्पाद विभाग की टीम ने शक के आधार पर सरैया थाना क्षेत्र के पोखरा के समीप शराब की खेप ले जा रही एक एम्बुलेंस का पीछा कर उसे पकड़ा और जब तलाशी ली गई तो पता चला कि एंबुलेंस के अंदर बने तहखाने में ब्रांडेड शराब को छुपा कर रखा गया है. 

उत्पाद विभाग को मिली थी गुप्त सूचना
उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर कुमार अभिनव ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि हरियाणा से शराब की खेप एंबुलेंस में लाई जा रही हैं. जिसके बाद टीम गठित की गई और नाकाबंदी की गई तो एक एंबुलेंस दिखी, जिसे पोखरा टोल प्लाजा के पास पकड़ा गया. वहीं मौके से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. एंबुलेंस के भीतर बने तहखाने से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है. दोनों गिरफ्तार से पूछताछ की जा रही है. 

लग्जरी कार में करीब 17 कार्टन शराब बरामद
जानकारी के मुताबिक दोनों मुजफ्फरपुर के रहने वाले है. एक कुढ़नी थाना क्षेत्र का है जबकि, दूसरा हरियाणा में रहकर शराब लोडिंग का काम करवाता है. गिरफ्तार दोनों कारोबारी की मोबाइल डिटेल खंगाली जा रही है. ताकि पता लगाया जा सके कि इसका मुख्य सरगना कौन है. वहीं उत्पाद विभाग की दूसरी टीम ने भगवानपुर में लग्जरी कार को पकड़ा है. इसमें करीब 17 कार्टन शराब बरामद की गई है. हालांकि, टीम के आने की भनक लगते ही कार सवार मौके से निकल गए. उसको चिह्नित करने की कार्रवाई की जा रही है. 
इनपुट-मणितोष कुमार

यह भी पढ़ें- लखीसराय में महिला का दाह संस्कार करने के लिए आपस में भिड़े हिंदू-मुस्लिम बेटे, जानें क्या है पूरा मामला

Trending news