पुलिस ने महिलाओं के साथ की मारपीट, थानेदार पर कार्रवाई को लेकर अनशन पर बैठी पीड़िता
Advertisement

पुलिस ने महिलाओं के साथ की मारपीट, थानेदार पर कार्रवाई को लेकर अनशन पर बैठी पीड़िता

Bihar News: साहेबगंज के भाजपा विधायक राजू सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष रंजन कुमार समेत कई लोग पीड़ित परिवार से मिलकर न्याय दिलाने की बात कर रहे हैं, लेकिन अब तक न्याय नहीं मिलने के बाद पीड़ित परिजनों के साथ गायघाट विधानसभा के लोग उनके समर्थन में अनशन पर बैठ गए हैं.

पुलिस ने महिलाओं के साथ की मारपीट, थानेदार पर कार्रवाई को लेकर अनशन पर बैठी पीड़िता

मुजफ्फरपुर: गायघाट प्रखंड के मैठी में बीते तीन अप्रैल को रात के अंधेरे में पुलिस द्वारा महिलाओं के साथ मारपीट और बर्बरता का आरोप लगाया है. पीड़िता ने थानेदार पर कार्रवाई को लेकर क्षेत्र के कई गांव के लोगों ने जहां एक तरह वोट बहिष्कार करने का निर्णय ले चुके हैं. वहीं दूसरी और इस मामले में अब तक कोई कारवाई नहीं होने पर घटनास्थल पर ही ग्रामीण आज से आमरण अनशन शुरू बैठ गई है.

बता दें कि पीड़िता के बाद मैठी फॉर जस्टिस मुहिम की शुरुआत की गई, जिसके तहत 'गायघाट थानेदार बर्खास्त और न्याय नहीं तो वोट नहीं' के बैनर भी लगाए गए और अब तक इस मामले में कोई करवाई नहीं होने पर घटनास्थल पर ही पीड़िता के समर्थन में आमरण अनशन शुरू किया गया है. इस आमरण अनशन में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष रानी सिंह कहां की हम लोग वीरता के साथ है और सरकार के स्तर पर भी बात कर रहे हैं. जब तक न्याय नहीं मिलता है तब तक हम लोग इनके साथ रहेंगे.

इसके अलावा बता दें कि साहेबगंज के भाजपा विधायक राजू सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष रंजन कुमार समेत कई लोग पीड़ित परिवार से मिलकर न्याय दिलाने की बात कर रहे हैं, लेकिन अब तक न्याय नहीं मिलने के बाद पीड़ित परिजनों के साथ गायघाट विधानसभा के लोग उनके समर्थन में अनशन पर बैठ गए हैं और थानेदार पर कार्रवाई की मांग पर अड़े हुए हैं.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए-  Shami Plant: ज्योतिषीय और औषधीय लाभों से भरपूर है ये पौधा, घर में किस दिशा में लगाएं?

 

Trending news