Bihar Muzaffarpur Kidnapping: युवती को जबरन गाड़ी में बिठाने का मामला निकला झूठा, वीडियो देख लोग हुए कन्फ्यूज
Advertisement

Bihar Muzaffarpur Kidnapping: युवती को जबरन गाड़ी में बिठाने का मामला निकला झूठा, वीडियो देख लोग हुए कन्फ्यूज

Muzaffarpur Kidnapping: मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाने से चंद कदमों की दूरी पर एक युवती को अगवा करने का मामला सुर्खियों में है. लेकिन इस घटना की सच्चाई जब सामने आई तो हर कोई हैरान था. दरइसल ये मामला किडनैपिंग की नहीं बलकि पति-पत्नी के बीच विवाद का था.

Bihar Muzaffarpur Kidnapping: युवती को जबरन गाड़ी में बिठाने का मामला निकला झूठा, वीडियो देख लोग हुए कन्फ्यूज

मुजफ्फरपुर:Muzaffarpur Kidnapping: मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाने से चंद कदमों की दूरी पर एक युवती को अगवा करने का मामला सुर्खियों में है. लेकिन इस घटना की सच्चाई जब सामने आई तो हर कोई हैरान था. दरइसल ये मामला किडनैपिंग की नहीं बलकि पति-पत्नी के बीच विवाद का था. पुलिस की तमाम गश्ती व्यवस्था को धता बताकर रविवार को एक युवती को जबरन गाड़ी में बिठाने की घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस महकमा भी तुरंत हरकत में आ गई और पूरे मामले की छानबीन करने लगी. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने पर पुलिस को बदमाशों की सभी हरकत की जानकारी मिली. लेकिन करीब आठ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पूरे मामले की सच्चाई सामने आई. 

जबरन गाड़ी में बिठाने का मामला निकला झूठा
घटना का वीडियो सामने आते ही अहियापुर पुलिस ने डीएसपी टाउन के नेतृत्व में छानबीन शुरू कर दी. तब ये पता चला कि वीडियो में दिख रही लड़की का पूजा और लड़के का नाम चंदन है. पूजा और चंदन दोनों जिले के एक निजी स्कूल में पढ़ाते है. एक साल पहले ही पूजा और चंदन ने प्रेम विवाह किया था. जिसके बाद दोनों अहियापुर थाना क्षेत्र के शहवाजपुर गांव में किराए के घर में रहने लगे. वैसे दोनों जिले के औराई थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. पति-पत्नी में रविवार के दिन  किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. पूजा झगड़े के बाद घर से निकल गई.

वीडियो देख लोग हुए कन्फ्यूज
जिसके बाद पति चंदन अपनी पत्नी पूजा को ढूंढने के लिए घर से कार पर निकल गया और शहर की सड़कों पर उसे ढूंढने लगा.  इसी दौरान पूजा अहियापुर के पास चंदन को सड़क पर दिखी. उसने पूजा को रोका और समझाने के बाद दोनों गाड़ी में बैढ कर घर चले गए. बीच सड़क पर हुई दोनों की कहा सुनी की घटना से लोगों को लगा कि किसी ने युवती का अपहरण किया है. बाद में पुलिस को भी इसी तरह से पूरे मामले की जानकारी दी गई. इसके बाद पुलिस ने पूजा और चंदन को काफी मशक्कत के बाद ढूंढ निकाला. थाने में लिखित आवेदन देकर दोनों ने सारा सच बताया और अपहरण की बात को पूरी तरह से खारिज कर दिया. 

ये भी पढ़ें- Bihar BSF Jawan Killed: सीवान में बीएसएफ जवान ने 80 रुपये के मारी गोली, ताड़ी के पैसे मांगने से था नाराज

Trending news