Bihar News: मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर, बाइक सवार ने महिला को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत
Advertisement

Bihar News: मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर, बाइक सवार ने महिला को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर में सतजोरा लखनपुर मुख्य मार्ग पर शनिवार के दिन बाइक सवार की महिला से टक्कर हो गई. जिसमें एक महिला और युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

(फाइल फोटो)

Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर में सतजोरा लखनपुर मुख्य मार्ग पर शनिवार के दिन बाइक सवार की महिला से टक्कर हो गई. जिसमें एक महिला और युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना के बाद पुलिस को जानकारी दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

बाइन ने महिला को मारी टक्कर
दरअसल शनिवार के दिन सतजोरा लखनपुर मुख्य मार्ग पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस सड़क हादसे में एक बाइक की महिला के साथ टक्कर हो गई. बताया जा रहा है कि एक बाइक पर तीन युवक सवार थे. इस टक्कर में महिला और बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. इसके अलावा दो की हालत गंभीर बनी हुई है

एग्जाम के लिए जा रहे थे युवक 
वहीं, जानकारी के अनुसार तीनों युवक सीमावर्ती मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के जीता छपरा गांव के निवासी है. मृतक का नाम गुलशन कुमार बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक गुलशन कुमार का पॉलिटेक्निक की परीक्षा थी. जिसको लेकर तीनों युवक बाइक पर सवार होकर एग्जाम के लिए जा रहे थे. 

मौके पर महिला और युवक की हुई मौत
वहीं, सतजोरा लखनपुरा मुख्य मार्ग पर बिजौली गांव के समीप पहुंचने पर बाइक सवार युवकों ने सड़क से गुजर रही महिला लालमुनी कुअंर को जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर के बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई. महिला बिजौली गांव की निवासी थी. जिसकी उम्र 70 साल बताई जा रही है. इस टक्कर में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, एक की मौके पर ही मौत हो गई. 

स्थीनय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

ये भी पढ़िये: Bihar Weather: मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, बिहार के 19 जिलों में भारी वर्षा की संभावना

Trending news