मुजफ्फरपुर में पोल से बांधकर की प्रेमी युगल की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल तो पुलिस ने लिया संज्ञान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1348917

मुजफ्फरपुर में पोल से बांधकर की प्रेमी युगल की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल तो पुलिस ने लिया संज्ञान

ग्रामीणों का आरोप था की महिला उषा देवी का विनोद साह से चक्कर चल रहा है. वह रात को उससे मिलने दवा दुकान पर गई थी तो इसी दौरान लोगों को इसकी भनक लगी और ग्रामीणों की भीड़ ने धावा बोल दिया.

मुजफ्फरपुर में पोल से बांधकर की प्रेमी युगल की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल तो पुलिस ने लिया संज्ञान

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुज़फ्फरपुर जिले में प्रेमी युगल की पिटाई का मामला सामने आया है. इस वारदात का वीडियो भी वायरल हो रहा है. प्रेमी युगल के पिटाई के मामले में पीड़िता ने कहा कि वह दवा लेनी गई थी. मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के चंडिया गांव ने प्रेम-प्रसंग का आरोप लगाकर महिला और एक युवक को पोल से बांधकर पीटा गया. दोनों का हाथ रस्सी से बांध दिया और सैंकड़ों डंडे बरसाए गए काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ दोनों पर टूट पड़ी.

महिला को किया दुकान मे बंद
हालांकि स्थानीय कुछ लोगों के प्रयास से दोनों की जान बच सकी. वहीं ग्रामीणों का आरोप था की महिला उषा देवी का विनोद साह से चक्कर चल रहा है. वह रात को उससे मिलने दवा दुकान पर गई थी तो इसी दौरान लोगों को इसकी भनक लगी और ग्रामीणों की भीड़ ने धावा बोल दिया. दोनों को अपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने के बाद भीड़ का आक्रोश फूट पड़ा. घटना के लेकर दोनों को दुकान में ही बाहर से बंद कर दिया गया इसके बाद शोर और हंगामा शुरू हो गया. देखते-देखते सैंकड़ों की संख्या में भीड़ जुट गई महिला अंदर से चीखती रही, लेकिन जब गांव से सभी लोग आ गए तब दोनों को बाहर निकाला गया और इसके बाद रस्सी से हाथ बांधकर पोल से बांध दिया गया और फिर जमकर पिटाई की.

वहीं इस मामले की जांच में पुलिस जुट गई है. मारपीट का एक वीडियो सोशल मिडिया पर भी वायरल होने लगा उसके बाद पुलिस ने संज्ञान लिया है. DSP पूर्वी मनोज पांडेय ने कहा की कानून हाथ में लेने वालों के खिलाफ कड़ी कारवाई की जाएगी.आरोपी की भी पहचान कर लिया गया है महिला की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है वीडियो फुटेज से आरोपियों की पहचान की जा रही है.

 

Trending news