मुजफ्फरपुर में सुनवाई के दौरान रिवाल्वर लेकर पहुंचा वकील, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement

मुजफ्फरपुर में सुनवाई के दौरान रिवाल्वर लेकर पहुंचा वकील, जानें क्या है पूरा मामला

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां जिले में एक मामले की सुनवाई के दौरान कथित तौर पर एक वकील के लाइसेंसी रिवाल्वर ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

 (फाइल फोटो)

Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां जिले में एक मामले की सुनवाई के दौरान कथित तौर पर एक वकील के लाइसेंसी रिवाल्वर ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इधर, आरोपी वकील इसे साजिश बता रहे हैं.

अदालत कक्ष में  लेकर जा रहे थे हथियार

पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि बुधवार को अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश डी के प्रधान ने देखा कि अधिवक्ता पंकज कुमार दास एक मामले की सुनवाई के दौरान कथित तौर पर उनके अदालत कक्ष में हथियार लेकर जा रहे हैं. इसके बाद न्यायाधीश ने अपने सुरक्षाकर्मी को बुलाकर वकील को गिरफ्तार करने के आदेश दिए. 

मुजफ्फरपुर (सदर) थाना के प्रभारी श्रीराम सिंह ने बताया कि एक न्यायालय कर्मी के लिखित बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है तथा आरोपी वकील को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी दास को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के सामने पेश किया गया, जिन्होंने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

भूलवश हुआ ऐसा

इस बीच, बार एसोसिएशन ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है. वकीलों का कहना है कि भूलवश ऐसा हो गया है. एसोसिएशन ने इस मुद्दे पर चर्चा के लिए एक जरूरी बैठक बुलाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इधर, आरोपी वकील ने भी एक आवेदन दिया है.

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

 

Trending news