किडनी कांड मामले में फरार आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार, घटना के बाद से फरार था आरोपी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1444653

किडनी कांड मामले में फरार आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार, घटना के बाद से फरार था आरोपी

इस पूरे मामले में डीएसपी पूर्वी मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि किडनी कांड मामले में फरार आरोपी को अब पकड़ा गया है जो की फरार चल रहा है पुलिस आरोपी कथिक चिकित्सक से मामले में पूछताछ कर रही है और जेल भेजा जाने की कवायद में जुटी हुई है. 

किडनी कांड मामले में फरार आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार, घटना के बाद से फरार था आरोपी

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर की चर्चित किडनी कांड मामले में फरार मुख्य अभियुक्त चिकित्सक को पुलिस ने सकरा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है. महिला की यूटरस के इलाज के नाम पर किडनी निकाले जाने के बाद जब मामला तूल पकड़ा तो फरार हो गया था. पुलिस ने आरोपी को करीब ढाई महीने के अंदर गिरफ्तार कर लिया है.

क्या था पूरा मालमा

बता दें कि करीब ढाई महीने पहले मुजफ्फरपुर के बरियारपुर में एक निजी क्लिनिक में फर्जी डॉक्टर ने महिला का दोनों किडनी निकाल दिया था. इस मामले के तूल पकड़ने के बाद जिले भर फर्जी डॉक्टरों पर कार्रवाई हुई थी. इस घटना के बाद कई फर्जी नर्सिंग होम पर भी गाज गिरी थी. वही इस घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस ने फरार अभियुक्त समेत कई के खिलाफ में प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले में करवाई किया. बुधवार आज मुख्य अभियुक्त चिकित्सक पवन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी चिकित्सक घटना को अंजाम देने के बाद दिल्ली फरार हो गया था.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
इस पूरे मामले में डीएसपी पूर्वी मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि किडनी कांड मामले में फरार आरोपी को अब पकड़ा गया है जो की फरार चल रहा है पुलिस आरोपी कथिक चिकित्सक से मामले में पूछताछ कर रही है और जेल भेजा जाने की कवायद में जुटी हुई है. वही इस मामले में उक्त आरोपी कथिक चिकित्सक पकड़ा गया है जो की यूटरस के बदले पीड़िता का दोनो किडनी निकाले जाने का आरोप है. इस मामले से संबंधित अन्य आरोपियों को भी पुलिस जल्द पकड़ लेगी. 

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- उत्तर बिहार के जूट मिल पर नो वर्क-नो पे का नोटिस, हजारों मजदूरों के लिए रोजगार का संकट

Trending news