Bihar Crime: प्यार में पागल बहू ने प्रेमी संग मिलकर ससुर को उतारा मौत के घाट, जांच में हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2234325

Bihar Crime: प्यार में पागल बहू ने प्रेमी संग मिलकर ससुर को उतारा मौत के घाट, जांच में हुआ खुलासा

Bihar News: बिहार के लखीसराय में एक बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ससूर की हत्या कर दी. जिसके बाद पुलिस ने मामले का खुलासा  करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

ससुर को उतारा मौत के घाट

लखीसराय: कहा जाता है कि जब किसी का प्यार परवान चढ़ता है तो फिर वो उस प्यार में कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाता है. कुछ ऐसा ही मामला बिहार के लखीसराय में देखने को मिला है. यहां पर एक कलयुगी बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर प्यार के बीच में आ रहे अपने ससुर को ही मौत के घाट उतार दिया. वहीं मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक की बहू और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल लखीसराय में प्यार में पागल बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर ससूर की हत्या कर दी. पुलिस ने बीते 06 मार्च 2024 को पीरी बाजार थाना क्षेत्र के मसूदन गांव में हुए मनी राम हत्याकांड का खुलासा किया है.

पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल मृतक की बहू सकीना कुमारी एवं उसके कथित प्रेमी राहुल कुमार उर्फ प्रदीप कुमार को गिरफ्तार किया है. एसपी पंकज कुमार ने बताया कि घटना के बाद मृतक के बेटे मंटू राम ने पीरी बाजार थाना में आवेदन देकर बताया था कि बीते पांच की संध्या उनके पिता मनी राम अपने घर से बाहर निकला था. जिसके बाद घर नहीं लौटे. अगले दिन यानी 06 मार्च मनी राम का शव घर के समीप ही मिला था.

इस घटना के उद्भेदन को लेकर एसडीपीओ शिवम कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था. एसआईटी की टीम को तकनीकी अनुसंधान में ये जानकारी मिली थी कि मृतक की बहू का पड़ोसी राहुल उर्फ प्रदीप से अवैध संबंध था. जिसका विरोध ससूर मनी राम कर रहा था. जिसके कारण बहू और प्रेमी ने मिलकर गला दबाकर हत्या की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किए गए लाठी एवं दो मोबाइल को भी जब्त किया है. फिलहाल पुलिस दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

इनपुट- राज किशोर मधुकर

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election: कोसी की तरह बदलती सुपौल की सियासी धारा में क्या जलेगी 'लालटेन'?

Trending news