Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2234185
photoDetails0hindi

Kajal Raghwani Photoshoot: अपने देसी लुक से काजल राघवानी ने फैंस को किया हैरान, लाल सूट में दिखी जबरदस्त पटोला

Kajal Raghwani Photoshoot: भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस काजल राघवानी ने फिल्मों में काम करके एक अलग पहचान बनाई है. एक्ट्रेस अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. 

1/6

Kajal Raghwani Photoshoot: भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस काजल राघवानी ने फिल्मों में काम करके एक अलग पहचान बनाई है. एक्ट्रेस अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. 

2/6

काजल राघवानी भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है. उन्होंने काफी बड़ें-बड़ें स्टार्स के साथ इंडस्ट्री में काम किया है.  

 

3/6

काजल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. 

 

4/6

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने लाल रंग का सूट-सलवार पहन रखा है. जो उन पर काफी अच्छा लग रहा है. इन तस्वीरों में वे एक से एक पोज दे रही है. जिसमें वो एकदम गुलाब जैसी लग रही है. 

 

5/6

इस लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने लूट पोनी टेल बांध रखी है और ऊपर से दुपट्टा ले रखा है. जो गिरता हुए काफी अच्छे पोज दे रहा है.

 

6/6

तस्वीरों में उनकी नशीली आंखें फैंस को घायल कर रहीं है. तस्वीरों पर फैंस जमकर अपना प्यार लुटा रहे है और जमकर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे है.