अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने की पत्नी की हत्या, गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1412180

अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने की पत्नी की हत्या, गिरफ्तार

बिहार के गोपालगंज जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र के बड़वा मठ में पति ने पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. घटना के बाद उचकागांव पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.  पति ने पत्नी की गला रेतकर कर दी हत्या  घटना आज बुधवार उचकागांव थाना क्षेत्र के बड़वा मठ गांव की है.

(फाइल फोटो)

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र के बड़वा मठ में पति ने पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. घटना के बाद उचकागांव पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. 

पति ने पत्नी की गला रेतकर कर दी हत्या 
घटना आज बुधवार उचकागांव थाना क्षेत्र के बड़वा मठ गांव की है. मुन्नी देवी नाम की महिला की उसके पति राकेश गुप्ता ने गला रेतकर हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया वही उचकागांव पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. 

पति के अवैध संबंध को लेकर मृतका करती थी विरोध 
परिजनों के मुताबिक आरोपी पति का किसी महिला से अवैध संबंध था जिसको लेकर मृतका विरोध करती थी. जिसको लेकर विवाद होता था. वहीं आज महिला की उसके पति ने गला रेतकर हत्या कर दी. 

संदिग्ध आरोपी महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया
वहीं गोपालगंज एसपी आनंद कुमार ने बताया कि उचकागांव थाना क्षेत्र में एक गांव में महिला की हत्या हुई थी. जिसके बाद संदिग्ध आरोपी महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में उस मुतका के गिरफ्तार पति से पूछताछ की जा रही है. 
(रिपोर्ट- मधेश तिवारी)

ये भी पढ़ें- अंतरात्मा की आवाज अनसुनी कर अपराधियों के लिए वोट मांगेगे नीतीश जी?-सुशील मोदी

Trending news