सिगरेट पीता पकड़ा गया छात्र, शिक्षक ने बेरहमी से बेल्ट से कर दी पिटाई, मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1754478

सिगरेट पीता पकड़ा गया छात्र, शिक्षक ने बेरहमी से बेल्ट से कर दी पिटाई, मौत

बिहार के मोतिहारी में जिले के मधुबन के एक निजी स्कूल के चेयरमैन पर बेरहमी से एक छात्र को मारने का मामला सामने आया है. चैयरमैन ने छात्र की इतनी बेरहमी से पिटाई करी की उसकी इलाज के दौरान रविवार को मौत ही हो गई. 

सिगरेट पीता पकड़ा गया छात्र, शिक्षक ने बेरहमी से बेल्ट से कर दी पिटाई, मौत

मोतिहारीः बिहार के मोतिहारी में जिले के मधुबन के एक निजी स्कूल के चेयरमैन पर बेरहमी से एक छात्र को मारने का मामला सामने आया है. चैयरमैन ने छात्र की इतनी बेरहमी से पिटाई करी की उसकी इलाज के दौरान रविवार को मौत ही हो गई. घटना मधुबन थाना क्षेत्र के हरदिया पुल के पास की बताई जा रही है. 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए  भेजाअस्पताल
मृतक के परिजनों ने संस्था के चेयरमैन विजय कुमार यादव व अन्य शिक्षक पर पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मृत छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है.

चेयरमैन ने देख लिया सिगरेट पीते हुए 
मिली जानकारी के अनुसार, कक्षा पांचवी का छात्र बजरंगी कुमार(14) है जो एक निजी स्कूल में पढ़ता था. उसका स्कूल मधुबन के हरदिया के पास स्थित है. इस मामले में जानकारी देते हुए बजरंगी की मां ने बताया कि शनिवार को करीब 10 बजे उनका बेटा मोबाइल बनवाने के लिए घर से मधुबन गया था. इसी दौरान वे हरदिया के पास  सिगरेट पीने लगा. सिगरेट पीने के समय स्कूल के चेयरमैन ने उसे देख लिया था. जिसके बाद चेयरमैन युवक को स्कूल ले गया और वहां कपड़े खोल कर कथित तौर पर बेरहमी से पिटाई करने लगा. पिटाई के दौरान युवक बेहोश हो गया. 

इलाज के दौरान युवक की मौतट
बेहोशी की हालत में युवक को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसके बाद उसकी स्थिति देखते हुए मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया. वहीं इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें- पति पर क्या बीत रही होगी! डायन बताकर उसके सामने पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला

यह भी पढ़ें- नौकरी का झांसा देकर 8 लोगों से ठगे गए 20 लाख रुपये, 3 आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- मोतिहारी में पुलिस-डकैतों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में दो डैकेत ढेर, तीन पुलिसकर्मी घायल

Trending news