Bihar News: उर्मिला हत्याकांड से उठा पर्दा, मां का प्रेमी ही निकला बेटी का हत्यारा
Advertisement

Bihar News: उर्मिला हत्याकांड से उठा पर्दा, मां का प्रेमी ही निकला बेटी का हत्यारा

बिहार के बगहा से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां नाबालिग छात्रा का दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को गड्ढा में दबा देने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. 16 दिसंबर को नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म कर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई थी.

 (फाइल फोटो)

Bagha: बिहार के बगहा से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां नाबालिग छात्रा का दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को गड्ढा में दबा देने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. 16 दिसंबर को नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म कर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई थी और उसके दो दिन बाद गड्ढे में दफनाया हुआ शव बरामद हुआ था. जिसके बाद लोगों का आक्रोश भड़क गया था और पुलिस को आक्रोशित ग्रामीणों का विरोध भी झेलना पड़ा था.

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, बगहा के पटखौली थाना अंतर्गत पोखरभिंडा गांव में 18 दिसंबर को एक 13 वर्षीय नाबालिग छात्रा का शव बरामद हुआ था. इस मामले का खुलासा पुलिस ने किया है और आरोपी को पकड़ लिया गया है. पीड़िता के मां का प्रेमी ही उसके बेटी का कातिल है. दरअसल जब पीड़िता की मां अपने बहन के यहां शादी में गई थी तभी उसका आशिक उसके घर पहुंचा था और उसी दिन से नाबालिग छात्रा गायब हो गई थी. जिसके बाद 17 दिसंबर को अज्ञात के खिलाफ परिजनों ने मामला दर्ज कराया था. लेकिन उसके एक दिन बाद नाबालिग का गड्ढे में दफनाया हुआ शव बरामद हुआ था.

इस दौरान में बगहा एसडीपीओ कैलाश प्रसाद ने बताया की शव बरामद होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो परिजनों ने आधा दर्जन लोगों के संलिप्त होने की आशंका जाहिर की. जिसमें एक नाम जीतन उर्फ़ जितेंद्र यादव का था. लेकिन जब पुलिस ने कॉल डिटेल्स खंगाला तो जो सच सामने आया वह चौंकाने वाला था.

एसडीपीओ के मुताबिक जीतन यादव लड़की को बुलाकर अपने साथ ले गया और उसकी नीयत खराब हो गई तो उसके साथ पहले दुष्कर्म किया और फिर जब लड़की ने यह बात सार्वजनिक करने की धमकी दी तो गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. लाश छुपाने के लिए उसने हरहा नदी किनारे गन्ना के खेत में ही गड्ढा खोदकर दफना दिया.और उसपर एक पौधा लगा दिया था.

नाबालिग छात्रा की मां का आरोपी जीतन के साथ दस वर्षों से प्रेम प्रसंग है और ये दोनों फोन पर भी काफी बातें करते थे. जिसका खुलासा कॉल डिटेल से सामने आया है. अब पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है. 

 

Trending news