बेतिया में धर्मांतरण का बड़ा खेल! पुलिस ने अमेरिकी नागरिक समेत 5 को हिरासत में लिया
Advertisement

बेतिया में धर्मांतरण का बड़ा खेल! पुलिस ने अमेरिकी नागरिक समेत 5 को हिरासत में लिया

Conversion in Bihar: बेतिया के नरकटियागंज में पुलिस ने धर्मांतरण कराने के आरोप में अमेरिकी नागरिक समेत 5 लोगों को हिरासत में लिया है. स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि आरोपी सिलाई सेंटर की आड़ में धर्मांतरण कराने का काम किया करते हैं.

बेतिया में धर्मांतरण का बड़ा खेल! पुलिस ने अमेरिकी नागरिक समेत 5 को हिरासत में लिया

बेतिया: Conversion in Bihar: बेतिया के नरकटियागंज में पुलिस ने धर्मांतरण कराने के आरोप में अमेरिकी नागरिक समेत 5 लोगों को हिरासत में लिया है. स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि आरोपी सिलाई सेंटर की आड़ में धर्मांतरण कराने का काम किया करते हैं. सभी आरोपियों को सिलाई सेंटर से पकड़कर लोगों ने शिकारपुर पुलिस को सौंप दिया है. पुलिस फिलहाल सभी से पूछताछ कर रही है.

अमेरिकी नागरिक समेत 5 हिरासत में

पूरा मामला शिकारपुर थाना क्षेत्र के ब्लॉक रोड का बताया जा रहा है. आरोपियों के पास से पुलिस को सेक्स पावर बढ़ाने की दवा भी मिली है. पुलिस ने मौके से बाइबिल समेत कई अन्य दस्तावेजों को भी जब्त किया है. वहीं अमेरिकी नागरिक बेतिया आने का असली कारण नहीं बता सका. आसपास के लोगों का कहना है कि शिकारपुर थाना क्षेत्र के ब्लॉक रोड स्थित एक छोटे से मकान में सिलाई सेंटर चलता है. यहां धर्म परिवर्तन कराने का भी काम किए जाने की चर्चा थी. जिसकेबाद कुछ लोग वहां पहुंचे. वहां पर एक विदेशी सहित कुल 5 लोग मौजूद थे.

पुलिस की पूछताछ जारी

स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्होंने विदेशी व्यक्ति से जब बेतिया आने का कारण पूछा तो उसने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया, जिसके बाद लोगों को उस पर शक हुआ. वहीं घटना की जानकारी दिए जाने के बाद पहुंची पुलिस ने अमेरिकी नागरिक समेत पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. इसके अलावा पुलिस ने भारी मात्रा में यौन शक्तिवर्धक दवा और ईसाइयों के धर्म ग्रंथ बाइबिल समेत कई अन्य कागजातों को भी बरामद किया है. पुलिस ने अमेरिकी नागरिक डेविड एलीट के साथ साथ दिल्ली के रहने वाले एक ईसाई समुदाय के व्यक्ति को भी अपने हिरासत में लिया है.

ये भी पढ़ें- Bihar Petrol Diesel Price: बिहार में पेट्रोल-डीजल के ताजा रेट जारी, पंप जाने से पहले यहां चेक करें दाम

Trending news