चिराग पासवान बोले- बिहार में विकास नहीं जात-पात की राजनीति कर रहे नीतीश कुमार
Advertisement

चिराग पासवान बोले- बिहार में विकास नहीं जात-पात की राजनीति कर रहे नीतीश कुमार

राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज बिहार के बच्चे जब बाहर पढ़ने जाते हैं तो उन्हे अपनी पहचान छुपाने की जरूरत पर जाती हैं.उन्हें कहने में शर्म आती है कि हम बिहारी हैं और इसके जिम्मेवार सिर्फ नीतीश कुमार हैं.

चिराग पासवान बोले- बिहार में विकास नहीं जात-पात की राजनीति कर रहे नीतीश कुमार

मुजफ्फरपुर: लोजपा रामबिलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान शनिवार को एक सभा में शामिल हुए. उन्होंने सभा के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री नही चाहते हैं कि बिहार का विकास हो. नीतीश सिर्फ जात पात के नाम पर लोगों को बांट कर राजनीति कर रहे हैं.

राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज बिहार के बच्चे जब बाहर पढ़ने जाते हैं तो उन्हे अपनी पहचान छुपाने की जरूरत पर जाती हैं.उन्हें कहने में शर्म आती है कि हम बिहारी हैं और इसके जिम्मेवार सिर्फ नीतीश कुमार हैं. साथ ही कहा कि कभी लव कुश,अगड़ा पिछड़ा ,पिछड़ा अति पिछड़ा ,दलित महादलित में बिहार को बांट कर राजनीति कर रहे हैं उन्होंने मेरे परिवार को तोड़ने का प्रयास किया चिराग पासवान फिर भी नहीं टूटा है.

उन्होंने मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए कहा वो नहीं चाहते की बिहार शिक्षित हो. मुख्यमंत्री जानते हैं कि यदि बिहार शिक्षित होगा तब वह हमसे सवाल करेगा. जब कोई बिहार की उत्थान बात करता है तो मुख्यमंत्री को ये बात खलती हैं और उल्टा लोगों पर लाठी चार्ज करवाते हैं.

चिराग ने कहा कि सभी बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट के नारे को इतना बुलंद कीजिए की 2024 के चुनाव में वैशाली की धरती से लोकसभा में आवाज बुलंद करनेवाली आवाज लोकजनशक्ति पार्टी की आवाज होगी. आप सभी को गांव गांव जाकर खुद चिराग पासवान बनकर बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट की आवाज उठानी होगी.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- Mann ki baat 100th episode: PM मोदी को भा गया बिहार-झारखंड की इन हस्तियों का गुडवर्क, मन की बात का बनाया हिस्सा

 

Trending news