Muzaffarpur News : पीड़ित परिजनों से मिले चिराग पासवान, सिविल सर्जन की लगाई फटकार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1874939

Muzaffarpur News : पीड़ित परिजनों से मिले चिराग पासवान, सिविल सर्जन की लगाई फटकार

Bihar News: गांव में जहां भी स्वास्थ्य सुविधा की जरूरत पड़ेगी वहां पर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी. इसके लिए मैं आपसे एक मेडिकल टीम थी तैनाती भी की जा रही है ताकि लोगों को स्वास्थ्य की सुविधा मिलता रहे.

Muzaffarpur News : पीड़ित परिजनों से मिले चिराग पासवान, सिविल सर्जन की लगाई फटकार

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर के गायघाट इलाके में हुए भीषण नाव हादसे में अब तक पांच लोगों की लाश से मिल चुकी है. वहीं सात लोग अब तक लापता है. वहीं घटना के बाद आज लोजपा (रामविलास) सुप्रीमो चिराग पासवान मृतकों के परिजनों से मिलने मधुरपट्टी पहुंचे.

चिराग पासवान ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी. साथ ही पीड़ित परिजनो के शिकायत पर तुरंत चिराग पासवान ने सिविल सर्जन को फोन लगा कर कहा कि जिनके घर में घटना घटी है वह परिवार के लोग भी सदमे में है और घर में मातम मनाएगा की इलाज कराने अस्पताल में जाएंगे. उन्होंने कहा यहां खुद मेडिकल टीम भेजिए और यहां पर खुद आइए और इन परिवारों को देखिए.

सिविल सर्जन उमेश चंद शर्मा अपने टीम के साथ भागे भागे नाव से बागमती नदी को पार कर मौके पर पहुंचे और गांव में घूम कर लोगों के स्वास्थ्य का हाल जाना. उन्होंने कहा कि गांव में जहां भी स्वास्थ्य सुविधा की जरूरत पड़ेगी वहां पर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी. इसके लिए मैं आपसे एक मेडिकल टीम थी तैनाती भी की जा रही है ताकि लोगों को स्वास्थ्य की सुविधा मिलता रहे.

इनपुट-  मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए-  Horoscope Today 13 September 2023 : आज इन तीन राशियों की चमकेगी किस्मत, सूर्य देव का मिलेगा आशीर्वाद, रखें इन बातों का ध्यान

 

Trending news