भाजपा विधायक राजू सिंह ने MP-MLA कोर्ट में किया सरेंडर, मिली राहत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1751180

भाजपा विधायक राजू सिंह ने MP-MLA कोर्ट में किया सरेंडर, मिली राहत

मुजफ्फरपुर में इन दिनों राजद नेता के अपहरण मामले में सुर्खियों में चल रहे साहेबगंज के भाजपा विधायक राजू सिंह को एक और मामले में मिली राहत. पारू के अंचलाधिकारी के साथ मारपीट के मामले में आज साहेबगंज के भाजपा विधायक राजू सिंह ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया.

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में इन दिनों राजद नेता के अपहरण मामले में सुर्खियों में चल रहे साहेबगंज के भाजपा विधायक राजू सिंह को एक और मामले में मिली राहत. पारू के अंचलाधिकारी के साथ मारपीट के मामले में आज साहेबगंज के भाजपा विधायक राजू सिंह ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया. दरअसल विधायक राजू सिंह ने सीओ और कर्मचारी की पिटाई और SC-ST एक्ट में सरेंडर किया है. जहां विशेष MP-MLA कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है. 

आपको बता दें कि बीते दिनों साहेबगंज के भाजपा विधायक पर आरोप लगा था कि उन्होंने अपने स्थानीय सीओ के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की थी और जाति सूचक शब्द कहकर गाली दी थी. ऐसे में सीओ और कर्मचारी ने उनके खिलाफ SC-ST एक्ट में केस दर्ज कराया. इस मामले में राजू सिंह ने सरेंडर किया है, हालांकि कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है. 

राजू सिंह के वकील विनोद कुमार ने बताया कि दरअसल SC-ST एक्ट का केस गलत था, जिस व्यक्ति ने आरोप लगाया था, वो SC -ST कटेगरी में आता ही नहीं है. ऐसे में कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है. आपको बता दें कि विधायक राजू सिंह अभी राजद नेता अपहरण मामले में फरार चल रहे थे लेकिन हाईकोर्ट ने फिलहाल गिरफ़्तारी पर रोक लगा दिया है. जिसके बाद आज वो अन्य मामले में सरेंडर करने पहुंचे. इस दौरान कोर्ट में भारी संख्या में उनके समर्थक भी मौजूद रहे. 

ये भी पढ़ें- विपक्षी एकता की बैठक के बाद ऐसे भाजपा ने साधा तमाम विरोधियों पर निशाना

अपहरण काण्ड के बाद पहली बार  कैमरे के सामने आये राजू सिंह, बोले सरकार के इशारों पर मेरे खिलाफ सबकुछ किया गया
मुजफ्फरपुर के राजद नेता तुलसी राय के अपहरण मामले में फरार चल रहे साहेबगंज के विधायक राजू सिंह आज कोर्ट पहुंचे. दरअसल सीओ के पिटाई और SC-ST एक्ट मामले में भाजपा विधायक राजू सिंह ने आज विशेष MP -MLA कोर्ट में सरेंडर किया.कोर्ट ने इस मामले में उन्हें जमानत दे दी है.वहीं अपहरण काण्ड के बाद पहली बार उन्होंने जी मीडिया से बात की.

कोर्ट से मिली जमानत के बाद राजू सिंह ने जी मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे फंसाया गया है और इसके खिलाफ आगे न्यायालय के शरण में हम जाएंगे. स्थानीय पुलिस प्रशासन के द्वारा सरकार के इशारे पर मेरे खिलाफ कार्रवाई की गई है. उन्होंने ने कहा कि गलत के खिलाफ हमेशा आवाज उठाता रहूंगा चाहे इसके लिए जो भी हो हमने कानून के हद में रह कर अपना काम किया है और करता रहूंगा. विधायक राजू सिंह ने कहा कि हमें माननीय न्यायालय पर भरोसा है प्रशासन चाहे कुछ भी कर ले लेकिन अगर हम गलत नहीं है तो न्यायालय सब कुछ देखती है. सब कुछ ठीक होगा यह सारा खेल हमारे खिलाफ सरकार के इशारे पर हो रहा था. 

आपको बता दें कि बीते दिनों राजू सिंह पर राजद नेता तुलसी राय के अपहरण का आरोप लगा, जिसके बाद पुलिस ने गिरफ़्तारी को लेकर कई जगहों पर छापेमारी की. इस मामले को लेकर बीजेपी विधायक फरार चल थे. उसके बाद कोर्ट ने कुर्की को लेकर इश्तेहार भी जारी कर दिया, जिसे पुलिस ने सभी आरोपियों के घर पर इश्तेहार चिपकाया था. हालांकि उच्च न्यायालय ने इस मामले में विधायक की गिरफ़्तारी पर फिलहाल रोक लगा दी गई है. जिसके बाद पहली बार विधायक कैमरे के सामने आए. 

(रिपोर्ट - मणितोष कुमार)
 

Trending news