Bihar News : चिकन उधारी को लेकर खूनी संघर्ष, आठ घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1320747

Bihar News : चिकन उधारी को लेकर खूनी संघर्ष, आठ घायल

घटना सहोदरा थाना अंतर्गत बाजरा पंचायत की है. लड़ाई मेें घायल तीन लोगों की हालात गंभीर बनी हुई है. जिनका उपचार पीएमसीएच में चल रहा है.

Bihar News : चिकन उधारी को लेकर खूनी संघर्ष, आठ घायल

बेतिया : बिहार के बेतिया से दो पट्टीदारों के बीच खूनी संघर्ष की घटना सामने आई है. इस घटनाक्रम में दोनों पक्षों के आठ लोग घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि चिकन की उधारी को लेकर दोनों पट्टीदारों में झगड़ा हुआ है.घटना सहोदरा थाना अंतर्गत बाजरा पंचायत की है. इस घटना में 6 लोग एक तरफ से घायल है तो दूसरी तरफ से दो घायल हो गए हैं. सभी घायलों का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है. जिसमें तीन लोगों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक हरिंदर यादव और अशोक यादव के बीच यह पूरी वारदात हुई है. 

चार क्विंटल चिकन की उधारी बाकी 
जानकारी के मुताबिक हरिंदर यादव ने साल 2018 में अशोक यादव की बेटी की शादी में चार क्विंटल चिकन उधार दिया था. उसी उधारी के मामले में यह खूनी संघर्ष हुआ. इस मारपीट में हरिंदर यादव के तीन पुत्र, एक पुत्रवधू और दो पोतियां घायल हो गई है. वहीं दूसरे पक्ष के दो लोग घायल हो गए हैं.

गांव में चर्चा का विषय बना विवाद
घटना की जानकारी मिलते ही सहोदरा थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई. दोनों पक्षों के दर्ज बयान के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल यह घटना गांव में चर्चा का विषय बनी हुई है. घटना में हरिंदर यादव, बिजेंद्र यादव रामजी यादव, अनीता देवी, पूजा कुमारी आरती कुमारी अशोक यादव और कन्हैया यादव घायल है. पहले भी काफी बार उधारी चुकाने को लेकर दोनों में बातचीत हुई है. लेकिन अबकी बार इस बातचीत ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया. पुरुषों की कहासुनी में महिलाएं भी चपेट में आ गई. जिसकी वजह से उनको गंभीर चोटें आई है.

यह भी पढ़े : नाबालिग जोड़े को पकड़कर ग्रामीणों ने करवाई शादी, मुखिया पर गिर सकती है गाज

Trending news