बनियापुर में जमीन के विवाद में पिता और पुत्र की हत्या, दो घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1481469

बनियापुर में जमीन के विवाद में पिता और पुत्र की हत्या, दो घायल

घटना रविवार की सुबह 9 बजे की बताई जा रही है. घटना के बाद स्थानीय लोगो द्वारा सभी को अस्पताल ले जाया गया. जिनमें 75 गिरिशदेव दुबे और उनके चतुर्थ पुत्र 30 वर्षीय शोभाकांत दुबे की मौत हो गई है. 

बनियापुर में जमीन के विवाद में पिता और पुत्र की हत्या, दो घायल

सारण: सारण स्थित बनियापुर के तख्त भिट्ठी में जमीन के विवाद को लेकर दो ग्रुप में झगड़ा हो गया है. इस झगड़े में कुछ दबंग लोगों ने पिता और पुत्र की हत्या कर दी, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल है. बता दें कि पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि घटना रविवार की सुबह 9 बजे की बताई जा रही है. घटना के बाद स्थानीय लोगो द्वारा सभी को अस्पताल ले जाया गया. जिनमें 75 गिरिशदेव दुबे और उनके चतुर्थ पुत्र 30 वर्षीय शोभाकांत दुबे की मौत हो गई है. जबकि गिरीशदेव दुबे के अन्य दो पुत्र शशिकांत दुबे और उमेश दुबे गंभीर रूप से घायल है. जिन्हे गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल रेफर किया गया है. घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने पिता पुत्र के शव को भकुरा भिट्ठी मुख्य पथ को जाम कर आगजनी कर रहे है और वरीय प्रशासनिक अधिकारी को बुलाने की मांग कर रहे है. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी की भी मांग कर रहे है.

हथियार लैस बदमाशों ने उतारा मौत के घाट
घटना के बारे में परिजनो ने बताया की गांव ही दिलरंजन सिंह द्वारा उनके परिजनों से जमीन का विवाद चल रहा था. तभी अचानक हथियार से लैस दिलरजन सिंह के परिवार वालो ने जमीन पर आकर जुताई करने लगे. जब गिरिशदेव दुबे के परिजन इसका विरोध करने लगे तब उनपर चाकू और फरसा से हमला कर दिया गया. जिसमें पिता और पुत्र की मौत हो चुकी है, जबकि अन्य दो घायल है, घटना के बाद मौके पर आसपास के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है. सभी लोग आरोपित की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है. डीएसपी एमपी सिंह घटनास्थल पर पहुच लोगो को समझाने में जुटे है.

इनपुट- राकेश सिंह 

ये भी पढ़िए- हजारीबाग बना लोगों के आकर्षण का केंद्र, समाहरणालय में संचालित है कई सरकारी दफ्तर

Trending news