बगहाः नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो युवकों पर अपहरण कर गैंगरेप का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1456363

बगहाः नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो युवकों पर अपहरण कर गैंगरेप का आरोप

बिहार के बगहा में नाबालिग को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप की घटना सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि गन्ना की खेत में युवती को बंधक बनाकर 3 दिनों तक आरोपियों ने दुष्कर्म का किया है.

(फाइल फोटो)

बगहाः बिहार के बगहा में नाबालिग को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप की घटना सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि गन्ना की खेत में युवती को बंधक बनाकर 3 दिनों तक आरोपियों ने दुष्कर्म का किया है. इस मामले में पीड़िता के पिता ने पटखौली ओपी में आवेदन देकर गांव के दो युवकों पर आरोप लगाया है. जिसके बाद पुलिस ने तत्काल केस दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल जांच करवाया है और न्यायालय में 164 ब्यान दर्ज करवाने के साथ आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी है. 

नाबालिग के साथ 3 दिनों तक किया दुष्कर्म 
दरअसल, घटना पटखौली ओपी क्षेत्र के सबेया मुसही गांव की है. जहां एक नाबालिग युवती का अपहरण कर 3 दिनों तक उसके साथ लगातार दुष्कर्म करने का एक मामला सामने आया है. मामले में पीड़ित युवती के पिता ने पटखौली ओपी में आवेदन देकर गांव के दो युवकों पर युवती का अपहरण कर उसे गन्ना के खेत में बंधक बनाकर लगातार तीन दिनों तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. 

3 दिनों तक की गई उसकी तलाश
पुलिस को ओपी में दिए गए आवेदन में पीड़िता के पिता का कहना है कि 15 नवंबर को उसकी नाबालिग पुत्री पास के सरेह में बकरी चराने गई थी. इसी दौरान गांव के दो युवकों ने उसका अपहरण कर पास के गन्ने के खेत में ले जाकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान दोनों आरोपियों ने युवती को 3 दिनों तक गन्ने के खेत में बंधक बनाए रखा और उसके साथ दुष्कर्म करते रहे. तीसरे दिन युवती आरोपियों के चुंगल से जैसे-तैसे भागकर घर पहुंची और बेसुध पड़ी रही. आवेदन में पीड़िता के पिता का कहना है कि घटना के दिन वे और उसकी पत्नी घर पर नहीं थे. ऐसे में भतीजे के द्वारा 3 दिनों तक उसकी तलाश की जा रही थी. भतीजे के द्वारा इसकी सूचना उन्हें दी गई. जिसके बाद वे लोग घर पहुंचे हैं. 

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस 
इधर युवती ने अपनी आपबीती उन्हें सुनाई. जिसके बाद 21 नवंबर को पीड़िता के पिता के द्वारा पटखौली पुलिस को आवेदन देकर मामले में आरोपियों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. इस संबंध में पटखौली ओपी प्रभारी लालबाबू यादव ने बताया कि पीड़ित युवती के पिता के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले में आरोपियों की धरपकड़ को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है. मेडिकल जांच के अलावा पीड़िता को न्यायालय में बयान के लिए भेजा गया है. वहीं मामला प्रेम प्रसंग से जुड़े होने की चर्चा को लेकर भी पुलिस तफ्तीश में जुटी है. पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है जैसे ही न्यायालय में पीड़िता का बयान दर्ज हो जायेगा. 

उन्होंने आगे बताया कि मेडिकल में घटना की पुष्टि होने के साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा. लिहाजा पुलिस अभी कैमरे के सामने आ कर बोलने से परहेज कर रही है. वहीं घटना में देरी से केस दर्ज करवाने के सवाल पर पीड़िता और उसके परिजन लोक लज्जा का हवाला देकर देरी होने की बात कर रहे न्याय की मांग कर रहे हैं. 

इनपुट- इमरान अजीज

यह भी पढ़ें- ये कैसा प्यार? फेसबुक पर मिलें, शादी हुई, बच्चा हुआ और फिर हुआ कुछ ऐसा कि पहचानने से किया इंकार

Trending news