Darbhanga Fire: बिजली शॉर्ट सर्किट से निकली एक चिंगारी ने गांव के कई घर स्वाहा, सभी सामान जलकर राख
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2234056

Darbhanga Fire: बिजली शॉर्ट सर्किट से निकली एक चिंगारी ने गांव के कई घर स्वाहा, सभी सामान जलकर राख

Darbhanga Fire: बिजली की शार्ट सर्किट से निकली चिंगारी ने महादलित गांव के तीन सौ घरों को जला कर राख कर दिया. अग्नि पीड़ित लोग परेशान है. उनके पास न रहने को घर है, न पहनने को कपड़ा और न खाने की रोटी. जिला प्रशासन ने सामुदायिक रसोई चालू करवाई है. 

बिजली शॉर्ट सर्किट से निकली एक चिंगारी ने गांव के 300 घरों को किया स्वाहा

दरभंगाः Darbhanga Fire: बिजली की शार्ट सर्किट से निकली चिंगारी ने महादलित गांव के तीन सौ घरों को जला कर राख कर दिया. अग्नि पीड़ित लोग परेशान है. उनके पास न रहने को घर है, न पहनने को कपड़ा और न खाने की रोटी. जिला प्रशासन ने सामुदायिक रसोई चालू करवाई है. उसी से पूरा गांव अपना पेट पाल रहा है. 

'किसी की बेटी की शादी का सामान जलकर खाक'
घर के अधिकतम मुखिया प्रदेश में कमाने गये है तो किसी ने अपनी बेटी की शादी का सामान जमा कर रखा था जो अब सब जल गया. रोती बिलखती महिलाएं सभी परेशान है. प्रशासन अग्निशमन वाहन से आग को काबू पाने मे अभी भी लगा है. मामला कुशेश्वरस्थान अंचल के महादेव मठ गांव का है. 

खेत खलिहान में चौकी के नीचे धूप से बचने के लिए बेबस
सीओ गोपाल पासवान, बीडीओ किशोर कुमार घटना स्थल पर पहुंच पीड़ितों की मदद का प्रयास कर रहे है. मौजूद पीड़ित परिवारों की चीत्कार से गांव गूंज रहा था. खेत खलिहान में चौकी के नीचे धूप से बचने के लिए बेबस है. प्रशासन द्वारा राहत वितरण जारी कर रहा है. सामुदायिक किचन से भोजन मिल रहा है.

वहीं बुची देवी की बेटी की शादी 12 मई को फिक्स थी. लेकिन, अग्नि भगवान ने एक ही झोंके में पूरे महादलित गांव को अपने आगोश में ले लिया. पीड़ितों का कहना है कि सब कुछ जल गया है. अब प्रशासन द्वारा पेट के पालन के लिए भोजन मिल रहा है. लेकिन कब तक इस प्लास्टिक के नीचे चिलचिलाती धूप में गुजारा करेंगे. कहते कहते चित्कार मार कर रोने लगे कि अब कहा से बेटी की शादी करेंगे और कैसे जीवन कटेगा. भगवान क्या अब हम सब को महादलित के ऊपर दे दिया है.
इनपुट- मुकेश कुमार, दरभंगा 

यह भी पढे़ं- Bhagalpur Love Story: 4 बच्चों की मां पर चढ़ा इश्क का खुमार, प्रेमी संग हुई फरार

Trending news